Amitabh Bachchan को आई राम मंदिर की याद, कहा- 'समय आ गया है...'

अमिताभ बच्चन हाल ही में अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन में भाग लेने के लिए अपनी एक दिवसीय यात्रा से लौटे हैं.अपनी वापसी के बाद, उन्होंने ऐतिहासिक दिन का हिस्सा होने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

ताजा खबर: Amitabh Bachchan shares a post: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.अमिताभ बच्चन हाल ही में अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन में भाग लेने के लिए अपनी एक दिवसीय यात्रा से लौटे हैं.अपनी वापसी के बाद, उन्होंने ऐतिहासिक दिन का हिस्सा होने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की.

अमिताभ बच्चन ने कहा समय है बहुत शक्तिशाली

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को याद दिलाया कि समय बहुत शक्तिशाली है.उन्होंने लिखा,  “टी 4900 – समय बड़ा बलवान,” बिग बी ने ट्वीट के पीछे कोई संदर्भ नहीं बताया. उन्होंने अपने ब्लॉग पर यह भी शेयर किया कि उन्हें काम के सिलसिले में देर हो रही है.उन्होंने लिखा, "मुझे देर हो गई है और काम के लिए मुझे तुरंत बुलाया जा रहा है, इसलिए मैं क्षमा चाहता हूं. मैं जल्द ही रिक्त स्थान भरने का प्रयास करूंगा. क्षमा चाहता हूं". 

राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे बिग बी

इस बीच, मंगलवार, 22 जनवरी 2024 को अमिताभ ने अयोध्या के राम मंदिर से राम लला की मूर्ति के साथ एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा, “दिव्य भावना की प्रासंगिकता से भरा एक दिन .. अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से वापस. उत्सव की महिमा और विश्वास की आस्था.  श्री राम के जन्म पर मंदिर की गणना में डूबा हुआ. इससे ज्यादा कुछ नहीं हो सकता इससे आगे कहा.. क्योंकि आस्था का वर्णन नहीं होता. क्या आप कर सकते हैं..?” 

अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Nag Ashwin Clarifies Kalki 2898 AD Won't Span A Franchise

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास  प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 एडी और रजनीकांत के साथ वेट्टइयां शामिल हैं. वेट्टाइयां अमिताभ की तमिल फिल्मों में पहली फिल्म है.

Read More:

Ankita Lokhande को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं Vicky Jain

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: एक्शन अवतार में नजर आए अक्षय और टाइगर

 

Latest Stories