Ankita Lokhande को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं Vicky Jain

रियलिटी शोज़: बिग बॉस के घर से निकलने से पहले विक्की ने अभिषेक कुमार से बातचीत की. इसके साथ साथ विक्की जैन ने बातों ही बातों में अपने दिल की बात शेयर करते हुए बताया कि वह अंकिता को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं.

New Update
Vicky Jain

Vicky Jain

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' अपने आखिरी पड़ाव पर है. शो खत्म होने में महज 4 दिन बाकी है. शो से अब विक्की जैन का भी सफर खत्म हो गया हैं. वहीं बिग बॉस के घर से निकलने से पहले विक्की ने अभिषेक कुमार से बातचीत की. इसके साथ साथ विक्की जैन ने बातों ही बातों में अपने दिल की बात शेयर करते हुए बताया कि वह अंकिता को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं.

रिश्तों को लेकर काफी नकारात्मक हैं विक्की जैन

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को था जिस बात का डर वही हुआ, शो से बाहर आते ही विकी जैन ने देखें क्या किया

दरअसल विक्की जैन ने अभिषेक से बात करते हुए  कहा, ''मेरी  पूरी जर्नी  में...अब आप सोचिए कि रिश्तों के मामले में मैं आज कितना नकारात्मक हो गया हूं. मैं बहुत ही डोमिनेटिंग अजीब किस्म का इंसान निकलकर आ गया. उसके बाद भी मैं अब भी वैसा ही हूं.' अगर देखा जाए तो लोगों को मुझसे नफरत करनी चाहिए कि ये कैसा पति है. लेकिन मैं वही हूं.'' अभिषेक ने कहा, ''मुझे लगता है कि अंकिता जी, आपका जो हिस्सा सामने आया है वह पिछले दिनों में और अधिक सामने आया है.''

अंकिता को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं विक्की जैन

vicky jain eviction

विक्की ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, "मेरे परिवार की ओर से जो प्रतिक्रिया सामने आई है, वह बहुत नकारात्मक रही होगी. मैं कभी भी एक बात समझा नहीं पाया. अब अगर हम दोनों के बीच इसे देखें, तो इनसिक्योरिटी किसे होनी चाहिए?" अभिषेक ने कहा, ''आपको.'' खुद की ओर इशारा करते हुए विक्की ने कहा, "मुझे होना चाहिए. मेरी पत्नी एक हीरोइन है. मैं एक सामान्य बिजनेसमैन हूं. मेरी जिंदगी सूखी है. आपका काम डिमांडिंग है. एक्टर एक्ट्रेस हैं, उनके अपने सीन्स होते हैं, उनके पास अपनी सारी चीजें हैं". आप वो सब चीजें कर लो. होनी तो मुझे चाहिए. अब ऐसा नहीं है कि मुझे नहीं होती. भाई मुझे बहुत होती है. लेकिन, मैं उस चीज को क्योंकि मेरे रिश्ते में फर्क न आए और मेरा रिश्ता बिगड़े न इसलिए मैं उस चीज को हावी नहीं होने देता. आपके (अंकिता) मुनव्वर या किसी से रिश्ते बन रहे थे, तो मैं कुछ भी सोच सकता था.

शो को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट

आपको बता दें कि फिनाले से 5 दिन पहले ही विक्की जैन शो से बाहर हो गए. उन्हें जनता से कम वोट मिले. इसके साथ ही इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं जिसमें अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण श्रीकांत मशेट्टी शामिल हैं. 

Bigg Boss 17, Bigg Boss 17 Vicky Jain, Vicky Jain Ankita Lokhande, Bigg Boss 17 Vicky Jain Abhishek Kumar

Read More:

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के बाद भी रणबीर की ये ख्वाहिश रही अधूरी

Bigg Boss से बाहर होने के बाद अभिषेक के रोने पर ईशा ने दिया बयान

 

 

 

 

Latest Stories