ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फाइटर यूएई को छोड़कर इन देशों में हुई बैन

ताजा खबर: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर को रिलीज होने में एक दिन बाकी हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले अब खबर आई है कि सिद्धार्थ आनंद के एरियल एक्शन ड्रामा को यूएई के अलावा खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है.

New Update
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan

ताजा खबर: Fighter Banned In Gulf Countries Except UAE: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर इस फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर को रिलीज होने में एक दिन बाकी हैं जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले अब खबर आई है कि सिद्धार्थ आनंद के एरियल एक्शन ड्रामा को यूएई के अलावा खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है.

इन देशों में बैन हुई फाइटर 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिजनेस विशेषज्ञ और निर्माता गिरीश जौहर के मुताबिक, 'फाइटर' को अब तक यूएई को छोड़कर सभी खाड़ी देशों में रिलीज करने से मना कर दिया गया है.गिरीश ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक झटके में, मध्य पूर्व क्षेत्रों में फाइटर की नाटकीय रिलीज पर आधिकारिक तौर पर बैन लगा दिया गया है. पीजी15 स्पष्टीकरण के साथ केवल यूएई ही इस फिल्म को रिलीज करेगा! ऐसे में इसे बहरीन, कुवैत, ओमान, कतर, सऊदी अरब में रिलीज नहीं किया जाएगा. इसे सिर्फ यूएई में रहने वाली जनता ही देख सकेगी. फिलहाल इस बारे में निर्माताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

फाइटर को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

Fighter Advance Booking  1

फाइटर का रन टाइम 2 घंटे 46 मिनट है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने भी फिल्म को यू/ए प्रमाणन प्रदान किया है. सीबीएफसी ने फिल्म में दो कट लगाने के लिए भी कहा था, जिनमें से एक में 'यौन रूप से सुझाए गए सीन्स' शामिल थे

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी फाइटर

Meet Team Fighter: Hrithik Roshan, Deepika Padukone and Anil Kapoor-starrer  takes off | The Indian Express

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.

Fighter, Hrithik Roshan, Deepika Padukone

Read More:

Ankita Lokhande को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं Vicky Jain

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: एक्शन अवतार में नजर आए अक्षय और टाइगर

 

 

 

Latest Stories