Amitabh Bachchan ने कल्कि 2898 एडी को लेकर शेयर किया पोस्ट

ताजा खबर: अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म  कल्कि 2898 एडी के बारे में बात की है.इसके साथ-साथ उन्होंने फिल्म निर्देशक नाग अश्विन और रोबोट बुज्जी की तारीफ की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी इस समय काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में  उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म  कल्कि 2898 एडी के बारे में बात की है.इसके साथ-साथ उन्होंने फिल्म निर्देशक नाग अश्विन और रोबोट बुज्जी की तारीफ की.

अमिताभ ने की निर्देशक नाग अश्विन की तारीफ

बता दें अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बुज्जी का परिचय देते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर किया. इसके साथ-साथ उन्होंने लिखा, "और बुज्जी चमत्कार सामने आ गया है. कल्कि 2898 ई. की तकनीक, निर्देशक नाग अश्विन के दिमाग और काम का परिणाम है. उन्होंने यह कैसे सोचा. और वह इसे कैसे पूरा कर पाए, यह अपने आप में एक चमत्कार है".

अमिताभ ने कल्कि 2898 एडी के बारे में बात की

Kalki 2898 AD :

उन्होंने कहा, "जब आप ऐसी परियोजनाओं पर काम करते हैं तो यह कभी पता नहीं चलता कि अंतिम परिणाम क्या होगा. और जैसे-जैसे दिन बीतते हैं और क्लिप्स और बारीकियां सामने आने लगती हैं. आपको आश्चर्य होता है कि आखिर निर्देशक ने यह सब कैसे सोच लिया और तारीफें कभी नहीं रुकती. अब मैं इस दिन का अंत आश्चर्य और तारीफ के साथ करता हूं".

27 जून को रिलीज होगी 'कल्कि 2898 AD'

फैंस का खत्म हुआ इंतजार, नोट कर लें Kalki 2898 AD की रिलीज डेट, मेकर्स ने

'कल्कि 2898 AD में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई स्टार कलाकारों की टोली नजर आएंगी. वहीं 'कल्कि 2898 एडी' नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है. भविष्य पर आधारित एक बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित साइंस फिक्शन फिल्म 27 जून, 2024 को स्क्रीन पर आएगी.

Amitabh Bachchan

Read More:

MUNJYA: दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का ट्रेलर आउट

Taha Shah ने Sharmin Sehgal संग मुलाकात करने पर कही ये बात

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान ने 21 साल के उम्र के फासले पर तोड़ी चुप्पी

Sanjay Dutt के फिल्म छोड़ते ही 'वेलकम 3' में हुई इस एक्टर की एंट्री!

#Amitabh Bachchan
Latest Stories