इम्पोस्टर सिंड्रोम से जूझ रही है अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ताजा खबर: अनन्या पांडे ने हाल ही में बातचीत के दौरान इंपोस्टर सिंड्रोम से अपने संघर्ष और शोबिज की दुनिया में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की.

New Update
Ananya Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म CTRL को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं जोकि 4 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. इसी बीच अनन्या पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने बातचीत के दौरान इंपोस्टर सिंड्रोम से अपने संघर्ष और शोबिज की दुनिया में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की.

अनन्या पांडे ने इंपोस्टर सिंड्रोम के बारे में की बात

Celebrity Fitness: Ananya Panday's Killer Hip Thrusts Are Perfect For Lower  Body Strengthening | OnlyMyHealth

आपको बता दें अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में  खुलासा किया कि वह इंपोस्टर सिंड्रोम से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने शेयर किया कि, "मेरा इंपोस्टर सिंड्रोम किसी साधारण सी बात से शुरू होता है, जैसे कि जब कोई मेरा नाम लेता है. इंटरव्यू और अन्य चीजों के दौरान, मुझे लगता है कि मेरा नाम हकीकत में मेरा नहीं है और यह मुझे तीसरे शख्स की तरह महसूस कराता है. यह मुझे अचानक किसी और की तरह बनने के लिए प्रेरित करता है. जब मैं खुद को बिलबोर्ड पर देखती हूं, तो मुझे लगता है कि यह मैं नहीं हूं जिसे मैं देख रही हूं. जब मैं अपनी कोई फिल्म देखती हूं, तो भी यही होता है. मैं उन्हें एक दर्शक की तरह देखती हूं और भूल जाती हूं कि स्क्रीन पर हकीकत में मैं ही हूं".

शोबिज की दुनिया में आने वाली चुनौतियों को लेकर बोली एक्ट्रेस

Ananya Panday On Unspoken Struggles During Liger: 'My Responsibility As A  Woman Demanded It' - Entertainment

वहीं अनन्या पांडे ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "मुझे लगातार मान्यता की आवश्यकता होती है क्योंकि मैं खुद पर बहुत कठोर हूं. यहां तक ​​कि जब कोई निर्देशक मेरे शॉट को मंजूरी देता है, तब भी मैं उससे कभी खुश नहीं होती. मुझे हमेशा लगता है कि मैं इसे और बेहतर कर सकती थी. अगर यह मेरे ऊपर होता, तो मैं हर बार सब कुछ फिर से शूट करती क्योंकि मुझे पता है कि मैं हमेशा सुधार कर सकती हूं".

लोगों ने मेरे सीरीज करने के फैसले पर सवाल उठाए- अनन्या पांडे

Ananya Panday stuns with an insect outfit

अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत में ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए चुने जाने पर शुरुआती संदेह के बारे में भी बताया. "लोगों ने मेरे सीरीज करने के फैसले पर सवाल उठाए और मुझे अपने करियर की शुरुआत में बहुत सारे ओटीटी प्रोजेक्ट लेने से हतोत्साहित किया. इससे मुझे आश्चर्य हुआ कि अगर दर्शक उन्हें नहीं देखेंगे तो क्या होगा? लेकिन अब, इन सफलताओं के साथ, मुझे भरोसा है कि मैं सही रास्ते पर हूं  अच्छे लोगों के साथ काम कर रही हूँ और यह सब रंग ला रहा है. मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि मेरा करियर किस दिशा में जा रहा है क्योंकि मुझे भरोसा है कि मेरे सभी फ़ैसले, उम्मीद है, अंत में रंग लाएंगे" .

इस फिल्म में नजर आएंगी अनन्या पांडे

CTRL on Netflix: Ananya Panday looks tensed in the new poster; Trailer out  tomorrow

अनन्या पांडे इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'CTRL' में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म एक साइबर थ्रिलर होने वाली है, जो 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी कर रहे हैं. फिल्म में अनन्या के साथ विहान सामत नजर आएंगे. दोनों ने इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई अपनी पहली प्राइम वीडियो सीरीज 'कॉल मी बे' में भी साथ काम किया था.

Read More:

'Laila Majnu' के दौरान इस वजह से घर जाकर रोती थी Triptii Dimri

बॉय कट लुक में स्कूल जाती थी प्रियंका, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Tripti Dimri ने सॉन्ग ‘मेरे महबूब’ की ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

चेन्नई के हॉस्पिटल में एडमिट हुए Rajinikanth, सामने आया हेल्थ अपडेट

Latest Stories