अंकिता ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट करने की खबरों को किया खारिज

अंकिता लोखंडे को करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया. इन खबरों के वायरल होने के बाद अब अंकिता ने खुद सोशल मीडिया पर सच्चाई बताई हैं.

New Update
ankita

Ankita Lokhande

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अंकिता लोखंडे आखिरी बार रणदीप हुडा की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नजर आई थीं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था. वहीं कल 2 मई 2024 को सेशल मीडिया पर यह खबर वायरल हुई कि अंकिता लोखंडे को करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया. इन खबरों के वायरल होने के बाद अब अंकिता ने खुद सोशल मीडिया पर सच्चाई बताई हैं.

अंकिता लोखंडे ने खबरों को बताया बकवास 


अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन अफवाहों को बकवास बताया. एक्ट्रेस ने एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि यह खबर सच नहीं है और वह कभी भी इस शो का हिस्सा नहीं थीं. अंकिता  लोखंडे ने इस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, "इस अफवाह से मैं काफी खुश हूं, लेकिन यह कॉफी ऑर्डर शुरू से ही मेरा नहीं था".

जानिए पूरा मामला

अंकिता लोखंडे ने ठुकराई करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3? | Ankita lokhande  rejects karan johar student of the year 3 web series report | TV9  Bharatvarsh

दरअसल, गुरुवार 2 मई को न्यूज 18 द्वारा शेयर किया गया था कि अंकिता  लोखंडे को करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में अहम भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था. उन्होंने इस बारे में जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि, "हां, अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए अप्रोच किया गया था. मुझे नहीं पता कि उन्हें किस रोल के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन उनसे यह जरूर पूछा गया था कि क्या वह SOTY फ्रैंचाइजी का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि, उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया है और उनके इस फैसले के पीछे की वजह किसी को नहीं पता". ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. 

साल 2012 में आई थी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर

Prime Video: Student Of The Year

Student of the Year 2 (2019) - Plot - IMDb

करण जौहर ने अप्रैल में घोषणा की कि रीमा माया फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त का निर्देशन करेंगी, जो एक डिजिटल संस्करण होगा . वेब सीरीज़ कथित तौर पर डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की दुनिया की शुरुआत 2012 में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बॉलीवुड डेब्यू के साथ हुई थी. फिल्म के दूसरे भाग में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में थे.

Read More:

Sanjay Dutt ने मां Nargis की पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने खुद रची लापता होने की साजिश?

Lahore 1947: सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 की रिलीज डेट आई सामने

नितेश तिवारी ने बदला रामायण का शेड्यूल, सेट पर लागू होंगे सख्त नियम

 

 

 

 

Latest Stories