Anupam Kher ने दिवालियापन का सामना करने पर जाहिर की प्रतिक्रिया

ताजा खबर: अनुपम खेर अक्सर अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात करते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक किस्सा शेयर किया जब उनकी कार चोरी हो गई थी, जबकि वह दिवालिया हो चुके थे. 

New Update
Anupam Kher
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनुपम खेर हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता हैं. अनुपम खेर अक्सर अपने संघर्षों और करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में खुलकर बात करते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक किस्सा शेयर किया जब उनकी कार चोरी हो गई थी, जबकि वह दिवालिया हो चुके थे. 

अनुपम खेर ने अपने संघर्षों को लेकर की बात

Anupam Kher Joins Celebrities Investing in Mumbai's Prime Office Spaces

दरअसल, एक पॉडकास्ट के दौरान अनुपम खेर ने अपने संघर्षों और करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, “टीवी टाइकून बनने की कोशिश में मैं 2003-2004 में लगभग दिवालिया हो गया था. उस समय, मैं पहले से ही स्थापित था और अच्छी फिल्में कर रहा था, लेकिन मेरा ऑफिस और घर दोनों बिकने की कगार पर थे. एक दिन मुझे याद आया कि कैसे, एक संघर्षशील एक्टर के रूप में, मैं सफलता के लिए प्रार्थना करने के लिए महालक्ष्मी मंदिर जाता था. लेकिन एक बार जब मैं एक्टर बन गया, तो मैंने जाना बंद कर दिया. मुझे लगा कि भगवान मुझसे नाराज हैं और इसलिए मेरे बुरे दिन आ गए हैं”.

जब अनुपम खेर की हुई थी चोरी

Anupam Kher to Host New, India-Focused Show on RT Starting March 11

इसके बाद अनुपम खेर ने बताया कि कैसे उनकी कार उनके सामने ही चोरी हो गई. एक्टर ने कहा, "मुझे गाड़ी चलाना ज्यादा पसंद नहीं है, लेकिन मैं उस दिन खुद गाड़ी चलाकर मंदिर गया. मैंने कार चालू छोड़ दी और प्रार्थना करने के लिए बाहर निकल गया. जैसे ही मैं प्रार्थना करने के लिए झुका, मैंने देखा कि एक चोर मेरी कार लेकर भाग रहा है. मैंने जल्दी से एक ऑटो लिया और ड्राइवर से कार का पीछा करने को कहा, लेकिन हम उसे पकड़ नहीं पाए. इसलिए मैंने उससे कहा कि वह मुझे पुलिस स्टेशन ले जाए. जब ​​मैंने पुलिस को बताया कि मैंने अपनी कार कैसे खोई, तो वे हंसना बंद नहीं कर पाए. वे ज़मीन पर लोट रहे थे और कह रहे थे कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि असल जिंददगी में ऐसा कुछ हो सकता है. उन्हें ऐसा लगा जैसे यह किसी फिल्म का सीन हो."

फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे अनुपम खेर

National Film Award 2023 Reaction; Anupar Kher Vivek Agnihotri (The Kashmir  Files) | नेशनल अवॉर्ड ना मिलने से दुखी हैं अनुपम खेर: बोले- यह मेरी बेस्ट  परफॉर्मेंस थी, उम्मीद नहीं ...

अनुपम खेर ने महेश भट्ट द्वारा निर्देशित समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नाटक सारांश से अपने अभिनय की शुरुआत की. अपने दशकों लंबे करियर में, उन्होंने राम लखन, तेजाब, लम्हे, दिल, विजय, खोसला का घोसला, ए वेडनेसडे, बेबी और कई अन्य सहित कई प्रतिष्ठित फिल्मों में अभिनय किया है. अनुपम अगली बार कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इमरजेंसी में नजर आएंगे. आगामी राजनीतिक ड्रामा में वे भारतीय राजनीतिज्ञ और स्वतंत्रता सेनानी जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभा रहे हैं. कंगना इस फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, विशाक नायर, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फ़िल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है.

Read More:

Prabhas पर ‘जोकर’ वाले कमेंट पर Arshad Warsi ने तोड़ी चुप्पी

Anurag Basu की Kishore Kumar की बायोपिक में शामिल होंंगे Aamir Khan?

बगैर सोशल मीडिया की जिंदगी बिताने को लेकर बोली Kajol

Aashiqui 3 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Latest Stories