Vikrant Massey की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट इस दिन होगी रिलीज

फिल्म 12वीं फेल से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) एक बार फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' से धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बीच मेकर्स ने 'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया हैं. 

New Update
Vikrant Massey

Vikrant Massey

ताजा खबर: The Sabarmati Report Release Date: फिल्म 12वीं फेल से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) एक बार फिल्म से धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म का नाम हैं 'द साबरमती रिपोर्ट' (The Sabarmati Report) जिसमें वह न्यूज एंकर के किरदार में नजर आएंगे. इस बीच मेकर्स ने 'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया हैं. 

न्यूज एंकर की भूमिका में दिखे विक्रांत मैसी

आपको बता दें फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें विक्रांत एक न्यूज एंकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. न्यूजरूम में बैठकर खबरें पढ़ते हुए वह कहते हैं, ''मैं समर कुमार हूं. आज 27 फरवरी 2002 को अयोध्या से चलने वाली साबरमती एक्सप्रेस नाम की ट्रेन गुजरात के गोधरा स्टेशन पर हादसे में जल गई. इसके बाद वह हैरान रह गया और कुछ देर के लिए रुक गया. और फिर दृढ़ स्वर में कहता है, साबरमती एक्सप्रेस का जलना कोई हादसा नहीं था सर. इसके बाद घटना की कुछ वास्तविक क्लिप दिखाई जाती हैं.

 3 मई 2024 को रिलीज होगी  'द साबरमती रिपोर्ट' 

The Sabarmati Report: Vikrant Massey Uncovers Truth Behind 2002 Godhra  Train Burning in His Next, Movie To Release on May 3 (Watch Announcement  Video) | 🎥 LatestLY

फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का निर्देशन रंजन चंदेल द्वारा किया जा रहा है जबकि शोभा कपूर और एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.  फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Read More:

प्रो कबड्डी लीग के प्लेऑफ में Siddharth Malhotra ने गाया राष्ट्रगान

Anil Kapoor की नकल करके Arjun Kapoor को मिली थी पहली फिल्म

भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

 

Latest Stories