रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण संग 'संगम' का रीमेक बनाने जा रहे है करण जौहर

ताजा खबर: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच अब करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान फैन्स के सभी सवालों के जवाब दिए.

New Update
karan joharnews

Karan Johar: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस बीच अब करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान फैन्स के सभी सवालों के जवाब दिए. यही नहीं करण जौहर ने लाइव सेशन में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के साथ संगम बनाने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

इस साल के अंत में रिलीज होगी करण जौहर की नई फिल्म

करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को कर दिया था मना, बाद में बहुत पछताया  था ये दिग्गज | karan johar shah rukh khan film bollywood director kuch kuch  hota

करण जौहर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के लिए कास्टिंग अभी बाकी है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि यह साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. वहीं इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने कहा कि "मैंने अपनी स्क्रिप्ट पूरी कर ली है और फिल्म के पहले ड्राफ्ट से एक सप्ताह दूर है. मैं जल्द ही एक फिल्म का निर्देशन करना चाहते हैं. मैं खुद से और अपनी टीम से वादा करता हूं जो पहले से ही सक्रिय रूप से तैयारी कर रही है कि मैं इस साल के अंत तक या उम्मीद है कि उससे थोड़ा पहले सेट पर रहूंगा और यह दो फिल्मों के बीच मेरा सबसे तेज़ बदलाव होगा".

रणवीर और दीपिका संग फिल्म करने पर बोले करण जौहर

करण जौहर अब प्रेम कहानियों पर लगाएंगे ब्रेक, रणवीर- दीपिका संग 'संगम' लाने  पर तोड़ी चुप्पी

इसके अलावा, एक यूजर ने करण जौहर की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ संगम की बहुप्रतीक्षित रीमेक के बारे में पूछा? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'नहीं, मैं कोई प्रेम कहानी नहीं बना रहा हूं. मुझे लगता है कि इस प्रेम कहानी को थोड़ा विराम देने की जरूरत है, लेकिन मैं जो फिल्म लिख रहा हूं वह भी एक प्रेम कहानी है. प्यार एक ऐसी चीज़ है जो मैं संगीत के बिना नहीं कर सकता". वहीं इस बात को जानकर फैंस निराश हो गए. 

Read More-

लखनऊ में Akshay Kumar और Tiger Shroff पर फेंकी गई चप्पलें, जानिए वजह!

दिलजीत दोसांझ- परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर Nag Ashwin ने दिया बड़ा अपडेट

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

Latest Stories