अनुपम खेर ने किरण खेर के बर्थडे पर शेयर की फोटो, इस अंदाज में किया विश

ताजा खबर: अभिनेत्री से राजनेता बनीं किरण खेर का आज अपना  72वां जन्मदिन मना रही हैं. किरण खेर को उनके जन्मदिन पर ढेरों दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों से शुभकामनाएं मिल रही हैं. यही नहीं इस खास मौके पर उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें शुभकामनाएं दी है.

New Update
Kirron Kher Birthday

Kirron Kher

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kirron Kher Birthday: ताजा खबर: अभिनेत्री से राजनेता बनीं किरण खेर का आज अपना  72वां जन्मदिन मना रही हैं. किरण खेर को उनके जन्मदिन पर ढेरों दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों से शुभकामनाएं मिल रही हैं. यही नहीं इस खास मौके पर उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें शुभकामनाएं दी है.

अनुपम खेर ने किरण खेर को लेकर कही ये बात

अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं प्रिय #किरण!! ईश्वर आपको दीर्घायु, स्वस्थ और शांतिपूर्ण जीवन प्रदान करें. आप प्रतिभा, ईमानदारी और मानवीय गरिमा की शक्ति हैं. #चंडीगढ़ के लोगों के प्रति एक सांसद के रूप में आपका समर्पण अनुकरणीय रहा है. आपने जीवन की सभी चुनौतियों का बहुत साहस के साथ सामना किया है. हो सकता है कि आप जिस एक वाक्य का बेसब्री से इंतजार कर रही हों, बस अब सिकंदर की शादी हो जाए तो मैं सुख की सांस ले लूंगी. जल्द ही ऐसा भी हो! आपका जीवन मंगलमय हो! हमेशा प्यार और प्रार्थनाएं".अनुपम खेर के कमेंट सेक्शन में कई मशहूर हस्तियों ने भी किरण को शुभकामनाएं दी हैं. दिग्गज फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने लिखा, "किरण को जन्मदिन की बधाई और हमेशा खुशियां मिलें." महिमा चौधरी ने लिखा, "किरण मैम को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ! आपको हमेशा खुशी, प्यार, अच्छी सेहत और ढेर सारी हँसी की शुभकामनाएं."

अभिनेत्री से नेता बनीं किरण खेर का आज जन्मदिन है. वह 65 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें विश किया है.

कई हिट फिल्मों में किया किरण खेर ने काम

काम की बात करें तो किरण सिनेमा में बहुत सक्रिय नहीं हैं. उन्हें आखिरी बार एक दशक पहले पंजाबी फिल्म पंजाब 1984 में देखा गया था. हालांकि, वह रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में लगातार जज बनी हुई हैं, जिसे किरण ने 2009 में साइन किया था. वहीं किरण खेर ने देवदास, मैं हूं ना, हम तुम, वीर जारा, रंग दे बसंती, मंगल पांडे, कभी अलविदा ना कहना, ओम शांति ओम, दोस्ताना, सिंह इज किंग और अपने जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

Kirron Kher Birthday | Kirron Kher

Read More:

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories