अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा से की मुलाकात, किया एनिमल का समर्थन

अनुराग कश्यप ने कहा कि एनिमल के बाद बॉलीवुड की एक्शन फिल्में 'नकली लगती हैं' और उन्होंने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर  'बड़े मियां छोटे मियां' का उदाहरण दिया. 

New Update
Anurag Kashyap
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनुराग कश्यप ने इस साल की शुरुआत में संदीप रेड्डी वांगा से मुलाकात की और उन पर और उनकी 2023 की फिल्म एनिमल पर प्यार बरसाया , जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं.  इंस्टाग्राम पर अनुराग ने संदीप को 'इस समय सबसे गलत समझा जाने वाला, आंका जाने वाला और बदनाम फिल्म निर्माता' कहा.  अपनी बेटी आलिया कश्यप के पॉडकास्ट यंग, ​​डंब एंड एंग्जियस के नए एपिसोड में अनुराग से पूछा गया: 'संदीप रेड्डी वांगा पोस्ट आखिर क्या था?'

Anurag Kashyap on meeting and supporting Animal director Sandeep Reddy Vanga:  'People will realise the film's impact 5-10 years down the line' |  Bollywood News - The Indian Express

'एनिमल फिल्म निर्माण के तरीके में एक बड़ा बदलाव'

आलिया ने कहा कि वह इस बात से निराश हैं कि अनुराग कश्यप ने एनिमल को प्रमोट किया , जिसे उन्होंने 'भयानक' और 'महिला विरोधी' बताया.  आलिया को जवाब देते हुए अनुराग ने कहा, "मैं उनसे (संदीप रेड्डी वांगा) मिला और मुझे वह पसंद आए.  मुझे वह लड़का पसंद है.  मेरे पास अपने सवाल थे और मैं उनसे उनकी फिल्म (एनिमल) के बारे में बात करना चाहता था और मैंने उन्हें आमंत्रित किया और मेरी पांच घंटे लंबी बातचीत हुई और मुझे वह लड़का पसंद आया... मैं हमेशा लोगों से बात करने में विश्वास करता हूं.  देव डी (2009) के बाद बहुत से लोगों ने मुझे 'महिला विरोधी' फिल्म बनाने के लिए रद्द कर दिया था... मैंने अक्सर लोगों को किसी को अलग-थलग करते, किसी पर हमला करते देखा है और ऐसा नहीं होना चाहिए. "

निर्देशक ने कहा, "यह आदमी (संदीप), जो आप देखते हैं, वही है.  लोगों को एनिमल पसंद आ सकता है, हो सकता है कि उन्हें एनिमल पसंद न आए, लेकिन एनिमल फ़िल्म बनाने के तरीके में एक बड़ा बदलाव है.  लोगों को इसका असर 5-10 साल बाद महसूस होगा.  एनिमल के बाद, हर एक्शन फ़िल्म नकली लगती है.  जब आप बड़े मियाँ छोटे मियाँ (अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत) देखते हैं, तो वे सभी पलटियाँ और लड़ाई, यह सब नकली लगता है क्योंकि किसी तरह उस फ़िल्म (एनिमल) में एक्शन और उस फ़िल्म में संगीत के इस्तेमाल ने दर्शकों पर असर डाला था, फ़िल्म में तकनीकी विवरणों ने दर्शकों पर असर डाला था.  यह हमेशा सिनेमा को प्रभावित करेगा. "

संदीप रेड्डी वांगा के लिए अनुराग कश्यप की पोस्ट

अनुराग ने संदीप से मुलाकात की अपनी तस्वीरें शेयर कीं और जनवरी 2024 में इंस्टाग्राम पर लिखा, "@sandeepreddy.vanga के साथ एक बेहतरीन शाम बिताई.  इस समय सबसे गलत समझा जाने वाला, आंका जाने वाला और बदनाम फिल्म निर्माता.  मेरे लिए वह सबसे ईमानदार, संवेदनशील और एक प्यारा इंसान है.  मैं उस आदमी से मिलना चाहता था और मेरे पास सवाल थे और उसने मेरी हर बात का जवाब दिया जो मैंने उससे उसकी फिल्म के बारे में पूछा था जिसे मैंने वास्तव में दो बार देखा था.  धैर्य रखने और खुद बने रहने के लिए धन्यवाद. "

 

उन्होंने अपने कैप्शन में आगे लिखा, "यह एक ऐसा व्यक्ति है जिससे आप वास्तव में भिड़ सकते हैं और बात कर सकते हैं.  कृपया उनसे फिल्म से जुड़ी अपनी समस्याओं के बारे में बात करें.  एनिमल को पहली बार देखे 40 दिन हो गए हैं और दूसरी बार देखे 22 दिन हो गए हैं.  सबसे लंबे समय में हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा गेम चेंजर और एक ऐसी फिल्म जिसका प्रभाव (अच्छा या बुरा), नकारा नहीं जा सकता.  और एक फिल्म निर्माता जो सब कुछ अपने ऊपर ले लेता है.  उनके साथ बेहतरीन शाम बिताई. "

एनिमल के बारे में

एनिमल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक थी.  हालाँकि, इसमें महिलाओं के प्रति अरुचि को दर्शाने के लिए इसकी आलोचना भी की गई थी .  यह फिल्म एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है.  इसमें रणबीर कपूर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है.  फिल्म में प्रेम चोपड़ा, रश्मिका मंदाना , त्रिप्ति डिमरी और सुरेश ओबेरॉय भी थे. 

Read More:

कियारा आडवाणी पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आएंगी

तब्बू हॉलीवुड सीरीज Dune: Prophecy के कलाकारों में हुईं शामिल

आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज़ शो की शोभा बढ़ाई, देखें फोटोज

सुपरहीरो फिल्म में एक्टिंग करेंगे कार्तिक आर्यन?

Latest Stories