अनुष्का- विराट ने पैपराजी को भेजे गिफ्ट, कपल के बच्चों से जुड़ी है बात

Virat-Anushka Sent Gift: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराज़ी को एक खास नोट के साथ गिफ्ट हैम्पर्स भेजे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

New Update
Virat-Anushka

Anushka Sharma Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Anushka Sharma Virat Kohli Sent Gift: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराज़ी को एक खास नोट के साथ गिफ्ट हैम्पर्स भेजे हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने बच्चों बेटी वामिका और बेटे अकाय की 'प्राइवेसी का सम्मान' करने और 'सहयोगी' होने के लिए मीडिया को धन्यवाद दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

बच्चों की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए पैपराजी को भेजे गिफ्ट

दरअसल, सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली द्वारा पैपराजी को भेजे गए गिफ्ट का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं. वहीं  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने बच्चों की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए पैपराजी को खास तोहफे भेजे हैं. इस उपहार में बच्चों के लिए एक बैग, बोतल, गिलास, मिठाई और स्मार्ट घड़ी शामिल है.

साल 2017 में की थी विराट और अनुष्का ने शादी

anushka sharma and virat kohli is now parents of baby boy and name him  akaay, see couples beautiful post | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी. दोनों की मुलाकात एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी और धीरे-धीरे करीबियां बढ़ती गईं. वहीं 6 साल तक डेट करने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल  2017 में इटली में एक निजी समारोह में शादी की. 11 जनवरी, 2021 को उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ. इसके बाद उन्होंने 15 फरवरी, 2024 को अपने बेटे अकाय का स्वागत किया.

 Anushka Sharma Virat Sent Gift

Read More:

मूवर्स एंड शेकर्स और देख भाई देख की वापसी पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

सलमान खान फायरिंग केस: छठा आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

इंद्रेश मलिक ने शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव किए शेयर

Urfi Javed हुई गंजी, एक्ट्रेस ने बिना बाल के शेयर की तस्वीर

Latest Stories