आशुतोष राणा ने किए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल के दर्शन

आशुतोष राणा 4 अप्रैल 2024 को श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे. दर्शन के दौरान उन्होंने बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना भी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

New Update
Ashutosh Rana

Ashutosh Rana

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ashutosh Rana Shri Mahakaleshwar Temple: आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई यादगार किरदारों को बड़े पर्दे पर निभाया है. उन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. वहीं आशुतोष राणा 4 अप्रैल 2024 को श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे. दर्शन के दौरान उन्होंने बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना भी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे आशुतोष राणा

आपको बता दे वीडियो में आशुतोष राणा  को सफेद कुर्ता पायजामा और ब्लैक कलर  की जैकेट पहने देखा जा सकता है. इस वीडियो में उन्होंने भस्म आरती में हिस्सा लिया और बाबा महाकाल से आशीर्वाद लिया. भस्म आरती के बाद आशुतोष ने मंदिर के गर्भगृह की दहलीज पर बैठकर बाबा महाकाल की पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया. इसके साथ- साथ एक्टर ने नंदी हॉल में बैठकर "ॐ नमः शिवाय" का जाप भी किया.

आशुतोष राणा का वर्कफ्रंट

आशुतोष राणा ने अपने फिल्मी करियर में  'पठान', 'वॉर' समेत कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हैं. इसके बाद वह अगली बार निर्देशक अयान मुखर्जी की एक्शन थ्रिलर 'वॉर 2' में दिखाई देंगे, जिसमें ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'वॉर 2' स्वतंत्रता दिवस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

अमिताभ की फिल्म 'सिलसिला' से बाहर निकाले जाने पर टूट गई थी परवीन बाबी!

उड़ता पंजाब में करीना संग काम करने को लेकर दिलजीत दोसांझ ने दिया बयान

अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का दूसरा सॉन्ग 'तिलस्मी बाहें' रिलीज

Latest Stories