आयुष्मान खुराना ने संजय भंसाली की हीरामंडी के लिए कहा,'एक सच्ची...'

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी 1 मई को रिलीज हुई थी और तब से ही इसे शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. इस वेब सीरीज को फैंस और आलोचकों से सकारात्मक रिव्यू मिली है.

New Update
Ayushmann Khurrana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी 1 मई को रिलीज हुई थी और तब से ही इसे शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. इस वेब सीरीज को फिल्म जगत के लोग, फैंस और आलोचकों से सकारात्मक रिव्यू मिली है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी वेब सीरीज की तारीफ की और पूरी टीम की सराहना की.

एक्टर  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "एक मास्टर स्टोरीटेलर द्वारा एक सच्ची कृति! इसे पसंद किया," और पूरी टीम को टैग किया.

यहां देखें पोस्ट :

इस बीच, हीरामंडी 1940 के दशक में स्वतंत्रता-पूर्व युग की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह वेश्याओं और नवाबों के लेंस के माध्यम से एक प्रमुख रेड-लाइट जिले की सांस्कृतिक वास्तविकता की खोज करता है. इस सीरीज़ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल सहित कई स्टार-स्टडेड कलाकार हैं.

आयुष्मान खुराना हाल ही में प्रतिष्ठित टाइम 100 गाला में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क गए थे. अभिनेता ने विदेशी धरती पर कुछ संगीत और वैश्विक हस्तियों के साथ कार्यक्रमों में भाग लेकर शानदार समय बिताया.

काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, जो उनकी 2019 की धमाकेदार ब्लॉकबस्टर ड्रीम गर्ल का सीक्वल है. राज शांडिल्य ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जिसमें अभिनेता दोहरी भूमिका में हैं. इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के लेबल के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित किया गया है.

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories