आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

बड़े पर्दे पर नई ऑनस्क्रीन जोड़ी का समय आ गया है. एक्टर आयुष्मान खुराना और सारा अली खान पहली बार एक्शन-कॉमेडी प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए साथ आ रहे हैं.

New Update
Ayushmann Khurrana Sara Ali Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बड़े पर्दे पर नई ऑनस्क्रीन जोड़ी का समय आ गया है. एक्टर आयुष्मान खुराना और सारा अली खान पहली बार एक्शन-कॉमेडी प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए साथ आ रहे हैं.

आयुष्मान और सारा बन सकते है नई ऑनस्क्रीन जोड़ी!

आयुष्मान और सारा ने इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे आकाश कौशिक ने लिखा और निर्देशित किया है. उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है.

आयुष्मान खुराना और सारा ने रोमांटिक कॉमेडी में अभिनय किया? | DESIblitz
इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा के बीच, ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक पोस्ट के ज़रिए इस खबर की पुष्टि की. इस प्रोजेक्ट का नाम अभी तय नहीं हुआ है और इसे धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह आयुष्मान की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ पहली फिल्म है.सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, "आयुष्मान - सारा अली खान धर्म - सिख्य की एक्शन-कॉमेडी में अभिनय करेंगे."

 

पोस्ट में आगे कहा गया, "धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट फिर से साथ आ रहे हैं, इस बार आयुष्मान खुराना और सारा अली खान द्वारा अभिनीत एक्शन-कॉमेडी के लिए. आकाश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित... यह धर्मा और सिख्या का तीसरा नाट्य सहयोग है... शूटिंग शुरू हो गई है... शीर्षक की घोषणा जल्द ही की जाएगी."

इस प्रोजेक्ट से जुड़ी अन्य जानकारियां अभी गुप्त रखी गई हैं. हालांकि, कहा जा रहा है कि यह फिल्म, जिसे 'पूर्ण रूप से कमर्शियल एंटरटेनर' बताया जा रहा है, एक्शन, रोमांच और हंसी से भरपूर होगी.

आयुष्मान और सारा काम के मोर्चे पर 

आयुष्मान को आखिरी बार राज शांडिल्य की कॉमेडी-ड्रामा ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था , जिसमें अनन्या पांडे भी थीं . यह 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और ₹ 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन दर्ज किया. फिल्म में मनजोत सिंह, राजपाल यादव, परेश रावल, असरानी, ​​​​मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज भी थे.

सारा को आखिरी बार मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन में देखा गया था. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित पहली फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है, जबकि दूसरी फिल्म भारत के स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित है. वह अगली बार अनुराग बसु की मेट्रो… इन डिनो में नजर आएंगी, जो लाइफ… इन ए मेट्रो का सीक्वल होगी . मेट्रो… इन डिनो में आदित्य रॉय कपूर , अनुपम खेर , नीना गुप्ता , पंकज त्रिपाठी , कोंकणा सेन शर्मा , अली फजल और फातिमा सना शेख भी हैं .

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

कान्स मंथन स्क्रीनिंग पर नसीरुद्दीन नहीं रोक पाए आंसू, 'मुझे गर्व...'

भंसाली का कहना है कि उन्हें तवायफें आकर्षित करती है, 'राशन के...' नहीं

 

Latest Stories