सलमान खान की फिल्म सिकंदर में विलेन बनेंगे बाहुबली के कट्टपा सत्यराज?

सलमान खान लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके बाद से ही फैंस के बीच फिल्म सिंकदर का बज बना हुआ हैं. वहीं अब फिल्म के विलेन को लेकर अपडेट सामने आया हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कौन बनेगा सिंकदर का विलेन.

New Update
Satyaraj

Satyaraj

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.ईद के मौके पर सलमान ने फिल्म सिकंदर का एलान किया था. इसके बाद से ही फैंस के बीच फिल्म सिंकदर का बज बना हुआ हैं. वहीं अब फिल्म के विलेन को लेकर अपडेट सामने आया हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कौन बनेगा सिंकदर का विलेन.

सिकंदर के विलेन बनेंगे बाहुबली के कटप्पा 

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म सिकंदर में बाहुबली के कटप्पा सत्यराज से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.वहीं साउथ स्टार सत्यराज  ने एक इंटरव्यू में इस बात को कन्फर्म किया है कि वह सलमान खान की फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसे एआर मुरुगादॉस प्रोड्यूस कर रहे हैं.उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं सलमान खान का विलेन हूं'. बता दें सिकंदर की शूटिंग जून में शुरू होगी.इसके अलावा फिल्म का निर्माण मुंबई, हैदराबाद और यूरोप तीन अलग-अलग स्थानों पर होगा.फिलहाल सटीक शेड्यूलिंग और स्थानों के बारे में विशेष विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है.

सिकंदर में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

Salman-Rashmika Film: पहली बार सलमान खान की जोड़ीदार बनेंगी रश्मिका मंदाना,  फिल्म सिकंदर में दोनों आएंगे नजर

बता दें फिल्म सिकंदर में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं सिकंदर,  एआर मुरुगादॉस की हिंदी सिनेमा में बहुप्रतीक्षित वापसी का प्रतीक है, जो अकीरा (2016) के बाद आठ साल के ब्रेक के बाद आई है.यह फिल्म सलमान खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिर से जोड़ी बना रही है.दोनों ने किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में साथ काम किया है.फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Satyaraj | Salman Khan film Sikandar 

Read More:

जाह्नवी ने किए मुप्पाथम्मन मंदिर के दर्शन, एक्ट्रेस को आई मां की याद

पॉपुलर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने की दूसरी शादी?

Siddharth Anand की फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगे Saif Ali Khan?

Manoj Bajpayee की फिल्म Bhaiya Ji ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन!

Latest Stories