जाह्नवी ने किए मुप्पाथम्मन मंदिर के दर्शन, एक्ट्रेस को आई मां की याद

जाह्नवी कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन जोरों- शोरों से कर रही हैं. एक्ट्रेस बीते दिन फिल्म का प्रमोशन करने चेन्नई पहुंची थी. चेन्नई पहुंचकर जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के फेवरेट प्लेस की झलक दिखाई.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Jhanvi Kapoor visited Muppathamman temple
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: जाह्नवी कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन जोरों- शोरों से कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी हैं. वहीं एक्ट्रेस बीते दिन फिल्म का प्रमोशन करने चेन्नई पहुंची थी. चेन्नई पहुंचकर जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के फेवरेट प्लेस की झलक दिखाई. जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

पहली बार जाह्नवी कपूर ने किए मुप्पाथम्मन मंदिर के दर्शन 

आपको बता दें चेन्नई पहुंचकर जाह्नवी कपूर मुप्पाथम्मन मंदिर के दर्शन किए. जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि ये जगह उनकी मां श्रीदेवी की पंसदीदा जगहों में से एक हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "पहली बार मुप्पाथम्मन मंदिर का दौरा किया, जो चेन्नई में माँ की सबसे पसंदीदा जगह है". शेयर की गई फोटोज में जाह्नवी फ्लोरल लहंगा साड़ी में नजर आ रही हैं.

धार्मिक प्रथाओं को अपनाने को लेकर जान्हवी कपूर ने कही थी ये बात

मां श्रीदेवी की चेन्नई में इस फेवरेट जगह पर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, फोटो शेयर  कर दिखाई झलक - Janhvi Kapoor

वहीं जान्हवी कपूर ने हाल ही में इस बारे में भी बात की कि कैसे उनकी मां के अचानक निधन ने उन्हें प्रभावित किया और उन्हें धार्मिक प्रथाओं को अपनाने के लिए प्रेरित किया. एक्ट्रेस ने कहा, "वह ऐसी बातों में विश्वास करती थी, 'कुछ काम खास तिथियों पर ही करने चाहिए,' 'शुक्रवार को बाल न कटवाएं क्योंकि इससे देवी लक्ष्मी घर में प्रवेश नहीं करेंगी,' और 'शुक्रवार को काले कपड़े पहनने से बचें.' मैं कभी भी ऐसे अंधविश्वासों में विश्वास नहीं करती थी. हालांकि, उनके निधन के बाद, मैंने उनमें विश्वास करना शुरू कर दिया, शायद बहुत ज़्यादा भी. मुझे नहीं पता कि जब वह हमारे बीच थीं, तब मैं इतनी धार्मिक और आध्यात्मिक रूप से इच्छुक थी या नहीं.हम सभी इन प्रथाओं का पालन करते थे क्योंकि मम्मा करती थीं. लेकिन उनके निधन के बाद, हमारी संस्कृति और इतिहास का हिंदू धर्म के साथ जो रिश्ता है... मुझे लगता है कि मैंने अपने धर्म में बहुत ज़्यादा शरण लेना शुरू कर दिया".

आईपीएल 2024 का फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे जान्हवी और राज

यही नहीं फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन करते हुए  जान्हवी कपूर और राजकुमार राव चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पहुंचे जहां उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच देखा. एक्टर्स ने न सिर्फ शाहरुख खान की टीम की सराहना की. 

31 मई को रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेज माही

मिस्टर एंड मिसेज माही ज़ी स्टूडियो और धर्म प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का निर्माण करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है. स्क्रिप्ट निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने लिखा है. फिल्म कथित तौर पर इंडियन क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन से प्रेरित है. निर्देशक शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Jhanvi Kapoor visited Muppathamman temple | Jhanvi Kapoor

Read More:

पॉपुलर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने की दूसरी शादी?

Siddharth Anand की फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगे Saif Ali Khan?

Manoj Bajpayee की फिल्म Bhaiya Ji ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन!

KKR से हारने पर अमिताभ बच्चन ने किया SRH का समर्थन, कहा-'मुझे बुरा...'

Latest Stories