कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 3' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
bhool bhulaiyaa 3 trailer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: कार्तिक आर्यन अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं आज 9 अक्टूबर 2024 को फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया हैं. 

सस्पेंस से भरपूर हैं 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर

ट्रेलर में सस्पेंस, हास्य और पुरानी यादों का मिश्रण है, जिसमें माधुरी दीक्षित सरप्राइज पैकेज के रूप में उभरी हैं. एक रोमांचक क्लाइमेक्स में, वह विद्या बालन के साथ दिखाई देती हैं, दोनों ही रूह बाबा को पूरी तरह से भ्रमित कर देती हैं कि असली मंजुलिका कौन है. विद्या बालन ने पहली किस्त से प्रतिशोधी मंजुलिका के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराया है. और इस बार भी  सिंहासन से उतारे जाने से गुस्से में मंजुलिका बदला लेने के लिए वापस आ गई है,. कार्तिक आर्यन एक बार फिर चुटीले भूत भगाने वाले रूह बाबा के जूते में कदम रखते हैं, जिनकी मज़ेदार हरकतें और आत्माओं को देखने में सक्षम होने का आत्मविश्वास अराजकता को बढ़ाता है. तृप्ति डिमरी रूह बाबा की प्रेमिका की भूमिका निभाकर फिल्म में एक नई एनर्जी लाती हैं. ट्रेलर में कार्तिक, संजय मिश्रा, राजपाल यादव और अश्विनी कालसेकर के साथ कुछ मज़ेदार पलों की झलक भी दिखाई गई है. ट्रेलर के अंत में तृप्ति डिमरी रूह बाबा से कहती है कि वे जल्द ही शादी कर लेंगे. हालांकि, थोड़ी देर मुस्कुराने के बाद कार्तिक आर्यन चिल्लाते हुए नजर आते है. तृप्ति जाहिर तौर पर एक ऐसे किरदार को निभा रही हैं जो मर चुका है. राजेश शर्मा भी ट्रेलर का हिस्सा हैं.

दीवाली पर रिलीज होगी 'भूल भुलैया 3' 

वहीं फिल्म के निर्माताओं ने तय किया है कि 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर रिलीज होगी, हालांकि अभी तक इसकी तारीख की घोषणा नहीं की गई है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं, जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने किया है. फिल्म का सामना रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से होने वाला हैं.

साल 2007 में रिलीज हुई थी फिल्म 'भूल भुलैया' 

Bhool Bhulaiyaa (2007) - Photos - IMDb

इससे पहले इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, राजपाल यादव, परेश रावल और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आए थे. इसके बाद साल 2022 में इसका दूसरा पार्ट 'भूल भुलैया 2' रिलीज हुआ. साल 2022 में रिलीज होने वाली दूसरी किस्त यानी 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ तब्बू और कियारा आडवाणी भी थीं. इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ने काम किया था. 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था. 

Read More:

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म वेदा इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

KBC 16 में जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा सवाल, आमिर खान हुए हैरान

द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में इस हफ्ते नजर आएंगी करिश्मा और करीना कपूर

सांवले रंग के कारण Mithun Chakraborty को किया जाता था अपमानित

Latest Stories