द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में इस हफ्ते नजर आएंगी करिश्मा और करीना कपूर

ताजा खबर: कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2' के लेटेस्ट एपिसोड़ में इस हफ्ते करिश्मा कपूर और करीना कपूर मेहमान बनकर आएंगी.

New Update
Karisma kapoor and Kareena Kapoor

The Great Indian Kapil Show 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Great Indian Kapil Show Season 2: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर खूब धूम मचा रहा है. वहीं कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2 के लेटेस्ट एपिसोड़ में इस हफ्ते करिश्मा कपूर और करीना कपूर मेहमान बनकर आएंगी. नेटफ्लिक्स इंडिया ने बुधवार, 9 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दोनों शो के किस्से साझा करती नजर आईं. 

कपिल शर्मा के शो में पहुंची करिश्मा कपूर और करीना

आपको बता दें द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नए प्रोमो वीडियो की शुरुआत करिश्मा कपूर और करीना के डांस से होती है, जो कपिल के दोनों तरफ खड़ी होती हैं. कपिल कहते हैं, "इसके बाद आप मुझे शूट कर सकते हैं. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता." कपिल शर्मा ने करीना से पूछा कि क्या उन्होंने या उनके पति-एक्टर सैफ अली खान ने पहले अपनी भावनाओं को कबूल किया. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है, मुझे जानते हुए, मैं पहले कबूल करती. क्योंकि सभी जानते हैं कि मैं अपनी पसंदीदा हूं".

करीना के बोलने पर सैफ ने बनवाया था अपने हाथ पर टैटू

वहीं प्रोमो में करिश्मा कपूर ने शेयर किया कि उन्होंने करीना को "काफी फिल्में" देखने के लिए भेजी थीं. उन्होंने कहा कि उन्हें देखने के बाद, करीना ने शिकायत की, "आपने मुझे इतनी खराब फिल्म देखने के लिए भेजी है". करीना ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने ही सैफ से अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा, "मैंने उनसे कहा, 'अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो मेरा नाम लिखोगे".

Kareena Kapoor reveals that Saif Ali Khan got her hand tattooed on his  request | तो इसलिए सैफ अली खान ने बनवाया था करीना के नाम का टैटू, सालों बाद  खुला कपल

करिश्मा कपूर ने गोविंदा को लेकर कही ये बात

प्रोमो वीडियो में कृष्णा अभिषेक गोविंदा की तरह ब्लू कलर का कुर्ता, सफेद जैकेट और मैचिंग पजामा पहने करिश्मा के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  इसके बाद, करिश्मा कपूर ने कहा, "हम चीची भैया के साथ पूरा गाना एक ही दिन में कर लेते थे". इस पर, गोविंदा की नकल करते हुए कृष्णा ने कहा, "आपने मुझे अपना भाई कहकर संबोधित किया! यह सिर्फ मेरे दिल को चुभता ही नहीं था, बल्कि इससे और भी गहरा घाव हो गया". 

करिश्मा के पहले क्रश हैं सलमान खान

जब सलमान खान ने 'सरकाई लो खटिया' गाने का जिक्र कर उड़ाया था करिश्मा कपूर का  मजाक | Jansatta

यही नहीं शो के प्रोमो वीडियो में कृष्णा अभिषेक की बातें सुनकर कपिल ने कृष्णा से कहा, "ध्यान से. असली वाले ना देख ले." कृष्णा ने जवाब दिया, "मैं गाली खाऊंगा घर पे आज." इस पर करिश्मा और करीना हंस पड़ीं. जब कपिल ने करीना से करिश्मा के "पहले क्रश" के बारे में पूछा, तो उन्होंने सलमान खान का नाम लिया. करीना की ये बात सुनकर करिश्मा उन्हें घरती हुई नजर आई. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 का ये मजेदार एपिसोड़ इस शनिवार, 12 अक्टूबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

Read More:

सांवले रंग के कारण Mithun Chakraborty को किया जाता था अपमानित

बिग बॉस को लेकर बोले विवियन डीसेना, कहा-'मैने शो का एक भी एपिसोड...'

'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को CBFC से मिला 'UA' सर्टिफिकेट

सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर तजिंदर बग्गा ने किया शॉकिंग खुलासा

Latest Stories