KBC 16 में जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा सवाल, आमिर खान हुए हैरान

रियलिटी शोज़: कौन बनेगा करोड़पति 16 के स्पेशल एपिसोड में इस हफ्ते आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का 82वां जन्मदिन मनाने के लिए शामिल होंगे.

New Update
KBC 16
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 16 इन दिनों चर्चा में है. वहीं कौन बनेगा करोड़पति 16 के स्पेशल एपिसोड में इस हफ्ते आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का 82वां जन्मदिन मनाने के लिए शामिल होंगे. इस दौरान जुनैद खान बिग बी से मजेदार सवाल पूछते हुए नजर आएंगे.

जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा पर्सनल सवाल

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में जुनैद खान ने कौन बनेगा करोड़पति 16 के सेट पर अमिताभ बच्चन से सवाल पूछा, “सर आप शादी के दिन नर्वस थे, एक्साइटेड थे?” बेटे के इस सवाल को सुनकर आमिर खान ने हैरान होते हुए जुनैद से कहा, “अरे यार ऐसे सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए भाई. कुछ भी पूछ रहा है ये”.इसके बाद अमिताभ बच्चन जुनैद खान से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछते हैं. वे सवाल करते हैं, "आपकी शादी अब तक नहीं हुई है. भाईसाहब आपकी यादों में कोई है क्या आने वाली?" हालांकि, जुनैद ने सवाल को टालते हुए दिग्गज स्टार से कहा कि वे इस बारे में बाद में बात करेंगे.

आमिर खान ने बिग बी से पूछी शादी की तारीख

वहीं एक अन्य क्लिप में आमिर खान अमिताभ बच्चन से पूछते हुए भी नजर आए. आमिर ने बिग बी से कहा, "मेरे पास आपसे एक सवाल है. आपको अपनी शादी की तारीख याद है." जवाब देने में बिग बी ने तुरंत कहा, "3 जून, 1973". जब आमिर ने उनसे सबूत मांगे, तो दिग्गज बिग बी हैरान रह गए. आमिर खान पूरी तैयारी के साथ आए थे उन्होंने बिग बी से कहा कि मेरे पास सबूत है और यह बिग बी की शादी का कार्ड है. उन्होंने कहा, "मेरे पास एक सबूत है. आपकी शादी का कार्ड. और मैंने आपको नंबर वन फैन होने का सबूत दिया है".

खुशी कपूर संग नजर आएंगे जुनैद

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया था. इस डायस्टोपियन साइंस-फिक्शन एक्शन-थ्रिलर में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, कमल हासन, शाश्वत चटर्जी और अन्य कलाकार भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन कलेक्शन किया हैं. वहीं जुनैद खान की बात करे तो एक्टर महाराज में अपने अविश्वसनीय अभिनय के लिए लोगों का प्यार बटोर रहे हैं. 1862 के महाराज मानहानि मामले और सौरभ शाह के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी वाघ भी थे. इसके बाद जुनैद खुशी कपूर के साथ रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे.जुनैद खान और खुशी कपूर की यह फिल्म 7 फरवरी 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.. फिलहाल जुनैद खान और खुशी कपूर की फिल्म का नाम सामने नही आया हैं.

Read More:

द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 में इस हफ्ते नजर आएंगी करिश्मा और करीना कपूर

सांवले रंग के कारण Mithun Chakraborty को किया जाता था अपमानित

बिग बॉस को लेकर बोले विवियन डीसेना, कहा-'मैने शो का एक भी एपिसोड...'

'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को CBFC से मिला 'UA' सर्टिफिकेट

Latest Stories