बिग बी ने किया था इस फिल्म के क्रू को परेशान, उड़ाई थी रातों की नींद

ताजा खबर::विज्ञापन गुरु प्रह्लाद कक्कड़ ने बॉलीवुड के दिग्गजों गोविंदा और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है. उन्होंने अमिताभ के साथ काम करने के अनुभव को याद किया

New Update
अमिताभ बच्चन.png

ताजा खबर:विज्ञापन गुरु प्रह्लाद कक्कड़ ने बॉलीवुड के दिग्गजों गोविंदा और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है. उन्होंने अमिताभ के साथ काम करने के अनुभव को याद किया , यह अनुभव उनके लिए किस तरह अलग था यह भी शेयर किया. फिल्म बड़े मियाँ और छोटे मियाँ में अमिताभ और गोविंदा ने साथ काम किया था. जबकि मशहूर सुस्त गोविंदा एक बार पूरे दो दिन देर से काम पर आए थे, प्रह्लाद को वह दिन याद है जो उन्हें तब लगा था जब वह एक सुबह सेट पर गए थे, जब उन्होंने देखा कि अमिताभ बच्चन चुपचाप अखबार पढ़ रहे थे और वह क्रू के आने का इंतजार कर रहे थे.

समय पर आने की है आदत 

अब होगा बड़े मियां व छोटे मियां में महा-मुकाबला

साइरस ब्रोचा के साथ इंटरव्यू में, प्रह्लाद ने इसे 'सबसे दर्दनाक' अनुभव बताया और कहा कि जब उन्होंने एक्टर के साथ काम किया, तो उससे एक रात पहले कोई भी नहीं सोया था. “हमारे सबसे दर्दनाक क्षण मिस्टर बच्चन के साथ थे. उन्हें पूरे मेकअप के साथ पांच मिनट पहले आने की आदत है. दुनिया में कोई भी फिल्म यूनिट पांच मिनट पहले या यहां तक ​​कि समय पर भी नहीं आती है.''

मेकअप के साथ थे तैयार 

bhagnani wants amitabh & govinda to appear in 'Bade Miyan...' - India TV  Hindi

उन्होंने आगे कहा, “जरा कल्पना करें, यह स्टूडियो है, वहां एक लाइट है और उस तेज़ रोशनी में, मिस्टर बच्चन एक कुर्सी पर बैठे हैं, पूरे मेकअप में, अखबार पढ़ रहे हैं, हमारे आने का इंतज़ार कर रहे हैं. लड़कों के अलावा कोई नहीं आया और उसने उनसे कहा, 'एक लाइट देंगे?' मैं अखबार पढ़ता हूं' और उन्होंने उस पर रोशनी डाल दी, और वह एक कुर्सी पर बैठा, लापरवाही से अखबार पढ़ रहा था. उन्होंने कभी एक शब्द भी नहीं कहा और अगली बार जब हम उसके साथ शूटिंग कर रहे थे, तो कोई नहीं सोया."

गोविंदा भी थे चौकन्ना

Bade Miyan Chote Miyan (1998)

प्रहलाद ने गोविंदा के साथ भी एक किस्सा शेयर किया  उन्होंने बताया कि वह शूटिंग के लिए समय पर पहुंच सकते हैं, भले ही वह श्रीनगर में थे और सेट हैदराबाद में था. आख़िरकार वह आये, लेकिन 48 घंटे देर से. हालाँकि, अमिताभ की समय की पाबंदी जगजाहिर है. यहां तक ​​कि गोविंदा भी इस बात से सावधान थे जब वे फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पर एक साथ काम करने के लिए सहमत हुए. उन्होंने बताया, ''जब वह शामिल हुए तो मैं डर गया था क्योंकि वह इतने अनुभवी हैं. लोग मुझे डरा भी रहे थे कि वह हमेशा टाइम पर आता है. मैंने कहा कि मैं समय पर नहीं आ सकता क्योंकि मैं बहुत सारी फिल्मों में बंधा हुआ हूं... श्री बच्चन ने कहा, 'आप मुझे फोन करें और बताएं कि आप किस समय आ रहे हैं. मुझे कोई समस्या नहीं है और अगर किसी को आपके समय से कोई समस्या है तो यह मेरी चिंता का विषय नहीं है. इस बातचीत के बाद मैंने वह फिल्म साइन कर ली.”

amitabh bachchan, amitabh bachchan punctuality

Read More: 

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बनेगा सीक्वल 

एनिमल फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने अवॉर्ड शो का उड़ाया मजाक 

राइटिंग में उपलब्धि पर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को बताया सुपरवुमन 

क्यों मुमताज के साथ एक्ट्रेस वैजंतीमाला का रवैया नहीं था ख़ास 

Latest Stories