सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बनेगा सीक्वल

ताजा खबर: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके द्वारा दिया गया सिनेमा आज भी हमारे बीच हैं. छोटे पर्दे से निकलकर एक्टर ने बड़े पर्दे पर अपने पैर जमाये थे और एक अलग पहचान बनाई थी.

New Update
dil bechara sequal.png

ताजा खबर: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके द्वारा दिया गया सिनेमा आज भी हमारे बीच हैं. छोटे पर्दे से निकलकर एक्टर ने बड़े पर्दे पर अपने पैर जमाये थे और एक अलग पहचान बनाई थी. अपनी एक्टिंग से उन्होंने बड़े बड़े एक्टर को टक्कर दिया था. बता दें एक्टर ने निधन से पहले फिल्म आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’की थी.वहीं फिल्म को लेकर अब नया अपडेट सामने आ रहा है.'दिल बेचारा' के निर्माता मुकेश छाबड़ा ने फिल्म का सिक्वल बनाने की घोषणा कर दी है.

सिक्वल की हुई घोषणा

जानकारी के लिए बता दें मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज़ हुई थी.दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह  यह आखिरी फिल्म थी जो उनके निधन के बाद रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने कास्टिंग निर्देशक अपने निर्देशन संभालना शुरू किया था. जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर यह फिल्म आधारित है. वहीं अब मुकेश ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए  'दिल बेचारा 2' लिखा है.

फैंस ने दिया रिएक्शन 

Jawan star Mukesh chhabra announce for make sushant singh rajput last movie Dil bechara Sequel

निर्माता मुकेश छाबड़ा द्वारा फिल्म की घोषणा के बाद दिवंगत अभिनेता के फैंस काफी भावुक हो गए हैं. जिसके बाद फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं.
 एक यूजर ने कमेंर्ट करते हुए लिखा है, 'सुशांत सिंह राजपूत के बिना? रुलाओगे क्या.' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'सुशांत को नहीं भूल पाएंगे. एक और ने टिप्पणी की, 'मिस यू सुशांत.' वहीं, फैंस नम आंखों वाले इमोजी से अपने भाव व्यक्त कर रहे हैं. फैंस के अलावा म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अमाल मलिक ने भी पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है.

यह एक्टर कर चुके हैं काम 

Jawan star Mukesh chhabra announce for make sushant singh rajput last movie Dil bechara Sequel

फिल्म 'दिल बेचारा' के कास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म में , इसमें सुशांत के अलावा संजना  और सैफ अली खान, सास्वता चटर्जी, स्वास्तिका मुखर्जी, सुनीत टंडन, माइकल मुथु, राजी विजय सारथी और सुब्बालक्ष्मी ने भी काम किया था.इसके अलावा यह फिल्म, मुकेश छाबड़ा के जरिए निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा बनाई गई थी. फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह शशांक खेतान और सुप्रतिम सेन गुप्ता ने लिखा था. फिल्म 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी ने कैंसर रोगियों का किरदार निभाया है, जो इस बीमारी से निपटने के दौरान अच्छे दोस्त बने. 

Sushant singh, sanjana sanghi, mukesh chhabra, dil bechara, saif ali khan, dil bechara 2, sushant singh rajput

Read More: 

देश नहीं बल्कि विदेशों से भी आ रहे हैं Ram Mandir के लिए उपहार

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

 

Latest Stories