सनी देओल की Border 2 में हुई वरुण धवन की एंट्री, कहा-'धरती मां जब...'

ताजा खबर: 'बॉर्डर 2' में सनी देओल के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में होंगे. यही नहीं सनी देओल ने खुद ट्वीट कर वरुण धवन का फिल्म 'बॉर्डर 2' में स्वागत किया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Varun Dhawan enters Border 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सनी देओल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'बॉर्डर' का सीक्वल बनने जा रहा है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं 'बॉर्डर 2' में सनी देओल के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में होंगे. यही नहीं सनी देओल ने खुद ट्वीट कर वरुण धवन का फिल्म 'बॉर्डर 2' में स्वागत किया है.

सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' में किया वरुण धवन का स्वागत

आपको बता दें  23 अगस्त को फिल्म का वीडियो क्लिप को  शेयर करते हुए सनी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'बॉर्डर 2 की बटालियन में आपका स्वागत है सिपाही वरुण धवन.' वीडियो क्लिप की शुरुआत 'बॉर्डर' फिल्म के पुराने अंशों से होती है, जिसे सोनू निगम की दमदार आवाज में पॉपुलर सॉन्ग "संदेशे आते हैं" गाते हुए दिखाया गया है. इसके बाद वरुण धवन का वॉयसओवर आता है जिसमें वह कहते हैं, “दुश्मन की हर गोली से, जय हिंद बोल के टकराता हूं. जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़ के आता हूं. हिंदुस्तान का फौजी हूं मैं”. जैसे ही ये शब्द गूंजते हैं, स्क्रीन पर मैसेज आता है, "वरुण धवन का 'बॉर्डर 2' में स्वागत है".

23 जनवरी 2026 को रिलीज होगी 'बॉर्डर 2' 

वहीं यह पहला मौका होगा जब वरुण धवन और सनी देओल एक साथ नजर आएंगे. 'बॉर्डर 2' 23 जनवरी 2026 को रिलीज होगी. इसे भारत की अब तक की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बताया जा रहा है. 'बॉर्डर 2' का निर्देशन अनुराग सिंह द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसके निर्माता ब्लूमबर्ग कुमार, कृष्ण कुमार, जापान स्टार्स और निधि के असिस्टेंट हैं.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड है वरुण धवन

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर भी क्लिप शेयर की, जिसमें बताया कि इस प्रोजेक्ट पर काम करना उनकी लाइफ की व्यक्तिगत जीत है। उन्होंने कहा, "मैं चौथी क्लास का बच्चा था जब मैं चंदन सिनेमा गया और बॉर्डर देखी. और इसने बहुत बड़ा प्रभाव डाला. मुझे अभी भी याद है कि हॉल में हम सभी ने राष्ट्रीय गौरव की भावना महसूस की थी. मैंने अपने सशस्त्र बलों को आदर्श मानना ​​शुरू कर दिया और आज भी मैं उन्हें सलाम करता हूं कि वे कैसे हमारी रक्षा करते हैं और हमें हमारी सीमाओं पर या प्राकृतिक आपदाओं के दौरान सुरक्षित रखते हैं. जे पी दत्ता सर की युद्ध महाकाव्य आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. जे पी सर और भूषण कुमार द्वारा निर्मित बॉर्डर 2 में एक भूमिका निभाना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है. और मुझे अपने हीरो सनी पाजी के साथ काम करने का मौका मिला, जो इसे और भी खास बनाता है. मैं एक बहादुर जवान की कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए एक्साइटेड हूं, जो भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म होने का वादा करती है. मैं आपकी शुभकामनाओं की कामना करता हूं जय हिंद".

फिल्म बॉर्डर ने पूरे किए 27 साल

आपको बता दें निर्देशक जेपी दत्ता की कल्ट क्लासिक बॉर्डर ने जून 2024 में 27 साल पूरे किए. जिसके बाद सनी देओल ने सीक्वल बॉर्डर 2 की घोषणा करके दर्शकों को बड़ा सरप्राइज दिया है. ट्विटर पर सनी ने एक घोषणा वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, "27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा. उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है." एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने, आ रहा है फिर से". भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म, बॉर्डर 2, जिसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे. तो वहीं  इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे”.

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है फिल्म बॉर्डर

सनी देओल की वो कल्ट फिल्म, जिसे सलमान, आमिर और अक्षय कुमार सबने रिजेक्ट कर  दिया | Sunny deol film border anecdotes and interesting facts which was  rejected by Salman khan aamir

फिल्म बॉर्डर 1997 की हिंदी भाषा की ब्लॉकबस्टर युद्ध फिल्म है जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है. फिल्म में राखी गुलज़ार, सनी देओल, जय किशन श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, तब्बू, कुलभूषण खरबंदा, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, राजीव गोस्वामी, सपना बेदी, अमृत पाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Read More:

ट्रोलिंग के बाद Ayesha Takia ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिलीट

'Stree 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार

TMKOC शो को छोड़ने पर शरद सांकला उर्फ ​​अब्दुल ने तोड़ी चुप्पी

रणबीर की एनिमल और शाहरुख की देवदास को लेकर राजकुमार राव ने दिया बयान

 

Latest Stories