चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

Chandu Champion New Poster: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन इस साल की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है. वहीं अब कार्तिक आर्यन ने अपना दूसरा पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए नजर आ हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Chandu Champion

Chandu Champion

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chandu Champion New Poster: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन इस साल की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है. एक्टर ने  15 मई 2024 को फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह लंगोट पहने हुए नजर आए थे. वहीं अब कार्तिक आर्यन ने अपना दूसरा पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए नजर आ हैं.

सिक्स पैक एब्स दिखाते दिखे कार्तिक आर्यन


 
आपको बता दें कार्तिक आर्यन ने फिल्म चंदू चैंपियन से अपना लुक पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया हैं. दूसरा पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है और इसमें कार्तिक को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है. पोस्टर में एक्टर सिक्स पैक एब्स और फिट बॉडी दिखाते हुए दस्ताने पहने हुए बॉक्सिंग रिंग के अंदर एक भयंकर लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "जीवन के रिंग में चैंपियन बनने के लिए आपको अपनी आखिरी सांस तक लड़ते रहना होगा. चैंपियन आ रहा है.14 जून 2024 को".पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, "अगले महीने इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार नहीं कर सकता".

लंगोट पहनकर दौड़ते हुए नजर आए कार्तिक

इससे एक दिन पहले कार्तिक ने चंदू चैंपियन का पहला पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह लंगोट पहनकर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे थे, उनका शरीर पसीने और कीचड़ से लथपथ था. चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. फिल्म में कार्तिक आर्यन मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाएंगे. कबीर खान फिल्म्स, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और स्टार स्टूडियोज ने फिल्म का समर्थन किया है. फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन के बाद हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे. भूल भुलैया 3 में कार्तिक रूह बाबा के किरदार में नजर आएंगे. उसके साथ फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी. भूल भुलैया 3 के अलावा कार्तिक अनुराग बसु द्वारा निर्देशित आशिकी 3 में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे.

Read More:

अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

जब गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए Vicky Kaushal हुए थे गिरफ्तार, जानें वजह!

 

Latest Stories