Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल आज 16 मई 2024 को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. इस बीच अब  सनी कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई विक्की कौशल की एक प्यारी तस्वीर शेयर की और उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

New Update
Sunny Kaushal

Vicky Kaushal Birthday

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल आज 16 मई 2024 को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. इस मौके पर एक्टर को उनके फैंस और परिवार वाले खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच अब  सनी कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई विक्की कौशल की एक प्यारी तस्वीर शेयर की और उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

सनी कौशल ने शेयर की विक्की की थ्रोबैक फोटोज

आपको बता दें सनी कौशल ने विक्की कौशल  की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. सनी कौशल ने विक्की की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक छोटे बच्चे की तरह दिख रहे हैं. तस्वीर में विक्की लकड़ी के स्टूल के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं. अगली तस्वीर में विक्की कौशल हैप्पी बर्थडे बैनर के सामने खुशी-खुशी पोज दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी कौशल ने लिखा, "36 सालों में ज्यादा तो कुछ नहीं बदला. हैप्पी बर्थडे क्यूट". कई फैंस ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बदला है तो बस कपड़े या ऊंचाई".

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'छावा' में नजर आएंगे. यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. विक्की कौशल फिल्म में मराठा साम्राज्य के संस्थापक के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा विक्की कौशल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे. यहीं नहीं एक्टर के पास फिल्म 'बैड न्यूज' भी हैं जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क नजर आएंगे. 'बैड न्यूज' 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

जब गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए Vicky Kaushal हुए थे गिरफ्तार, जानें वजह!

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे एड शीरन!

Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

Latest Stories