अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर:शेखर सुमन सीरीज़ ' हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस बीच एक्टर ने अपने शो में पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने की इच्छा जाहिर की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Shekhar Suman

Shekhar Suman

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शेखर सुमन इस समय अपनी पहली ओटीटी सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. सीरीज ने उन्होंने नवाब जुल्फिकार का किरदार निभाया जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. सीरीज के बाद एक्टर अब 90 के दशक की अपनी पॉपुलर सीरीज 'मूवर्स एंड शेकर्स' को फिर से शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने अपने शो में पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने की इच्छा जाहिर की हैं.

पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए एक्साइटेड है शेखर सुमन

शेखर सुमन लेना चाहते हैं प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू, बोले 'लोगों ने  आलोचना की, फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी' - shekhar suman wants to  interview pm modi on his ...

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि वह 'मोदी शाहब' का इंटरव्यू करने के लिए 200 प्रतिशत एक्साइटेड हैं.उन्होंने कहा कि वह उनका बिल्कुल अलग तरीके से इंटरव्यू करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके खुद के यादगार इंटरव्यू में से एक होगा और साथ ही पीएम का सबसे बेहतरीन इंटरव्यू भी होगा. शेखर सुमन ने आगे कहा कि मोदी के व्यक्तित्व में कई परतें हैं और उन्होंने अपने सफर पर ज़ोर देते हुए कहा, "उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है लेकिन फिर भी उन्होंने सभी झंझावातों का सामना किया और आगे बढ़े, जो आसान नहीं है".

पीएम मोदी को लेकर बोले शेखर सुमन

लोकसभा चुनाव 2024: हीरामंडी अभिनेता शेखर सुमन भाजपा में शामिल हुए - द  इकोनॉमिक टाइम्स

अपनी बात को जारी रखते हुए शेखर सुमन ने आगे कहा, "ये किसी को आलोचना करना देना तो बहुत आसान है. एक अकेला इंसान शुद्ध विपक्ष को झेलते हुए, आलोचना को झेलते हुए, 150 करोड़ लोगों के अलग-अलग सोच, जरूरत को संभालते हुए आगे बढ़ना आसान नहीं है. 10 साल में देश की नियति बदलना संभव नहीं है, इसमें समय और एक युग लगता है. कम से कम उन्होंने एक शुरुआत की है और चीजें अभी गति में हैं".

Read More:

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

जब गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए Vicky Kaushal हुए थे गिरफ्तार, जानें वजह!

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे एड शीरन!

 

Latest Stories