चेतन चंद्रा भीड़ के हमले में हुए घायल, एक्टर ने की न्याय की मांग

कन्नड़ एक्टर चेतन चंद्रा ने रविवार, 12 मई 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल दहला देने वाली घटना शेयर की है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. 

New Update
Chetan Chandra

Chetan Chandra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Attack on Chetan Chandra: कन्नड़ एक्टर चेतन चंद्रा (Chetan Chandra) को  लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं. दरअसल, चेतन चंद्रा ने रविवार, 12 मई 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल दहला देने वाली घटना शेयर की है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. 

चेतन चंद्रा ने लगाई इंसाफ की गुहार

आपको बता दें कन्नड़ एक्टर चेतन चंद्रा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'बहुत खराब अनुभव. मुझे इंसाफ चाहिए'. एक्टर द्वारा शेयर की गई वीडियो में  चेतन चंद्रा ने अपनी दर्दनाक और भयभीत त्रासदी सुनी है. उन्होंने बताया कि एक गुस्से में गिरोह ने उस पर हमला किया. वह और उनकी मा मदर्स डे पर मंदिर से लौट रहे थे. एक्टर के मुताबिक वो उन्हें लूटने की कोशिश कर रहे थे. सबसे पहले नशे में धुत एक शख्स ने उनकी कार को टक्कर मारी थी. इसके बाद कई लोग उनकी कार का पीछा करने लगे. इसके बाद कागलीपुरा के पास एक बड़ा समूह इकट्ठा हो गया और उन पर हमला कर दिया. इस हमले में उसकी नाक टूट गई है. बता दें ये हमला 'रविवार, 12 मई को बेंगलुरु के कगलीपुरा में किया गया था.

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

कन्नड़ अभिनेता चेतन चंद्रा भीड़ के हमले में घायल

वहीं शेयर की गई वीडियो में चेतन चंद्रा ने कहा कि उन्होंने तुरंत पुलिस से मदद मांगी और घटना के बाद अपनी शिकायत दर्ज कराई. कगलीपुरा पुलिस स्टेशन में रोड रेज के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. ऐसा कहा जाता है कि हमलावर नशे में था और एक्टर की कार से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को भी गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है.

कन्नड़ फिल्मों के लिए पॉपुलर हैं चेतन चंद्रा 

इस एक्टर पर हुआ जानलेवा हमला, खून से लथपथ वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती -  India TV Hindi

चेतन चंद्रा कन्नड़ फिल्मों और टीवी दुनिया में एक प्रसिद्ध नाम है. उन्हें टेलीविजन धारावाहिक, 'सत्यम शिवम सुंदरम' से लोकप्रियता मिली. वह कई कन्नड़ फिल्मों में छोटी और बड़ी भूमिकाओं में भी दिखाई दिए हैं.

Read More:

मनोज बाजपेयी ने पिता से की थी दुनिया छोड़ने की विनती कहा-बाउजी आप जाएं

हैदराबाद में वोट डालने पहुंचे अल्लू अर्जुन,एक्टर ने फैंस से की ये अपील

Amitabh Bachchan ने अपनी 'मां' को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, देखे वीडियो

स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान मराठी टीवी एक्टर सतीश जोशी का हुआ निधन

 

 

Latest Stories