कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता द्वारा किए गए कमेंट से शुरु हुआ विवाद

कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक आपत्तिजनक पोस्ट किया गया. जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया है.

New Update
Kangana Ranaut Controversy

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kangana Ranaut Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चुनावी मैदान में उतरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक्ट्रेस को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है. वहीं कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक आपत्तिजनक पोस्ट किया गया. जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस पोस्ट को लेकर जहां कांग्रेस नेता ने सफाई दी है, वहीं कंगना ने इस पोस्ट पर सुप्रिया श्रीनेत को करारा जवाब दिया है.

इस वजह से खड़ा हुआ विवाद

दरअसल, सुश्री श्रीनेत ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को एक विवादित पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने कंगना की तस्वीर पोस्ट करते हुआ लिखा कि क्या कोई बता सकता है कि मंडी में क्या रेट हैं? इस पोस्ट के वायरल होते ही विवाद खड़ा हो गया है क्यों बीजेपी ने कंगना को मंडी से लोकसभा का टिकट दिया हैं.

कंगना रनौत ने सुश्री श्रीनेत को दिया करारा जवाब

वहीं कंगना रनौत ने सुश्री श्रीनेत पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर लिखा, "प्रिय सुप्रिया जी एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है. क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए. हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है".

सुश्री श्रीनेत ने पूरे विवाद पर दी सफाई

सुश्री श्रीनेत ने ट्विटर पर वीडियो के जरिए इस पूरे विवाद पर सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बिना उनकी जानकारी के किए गए "अनुचित पोस्ट" हटा दिए हैं. उन्होंने कहा, "मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है. उनमें से किसी ने आज एक बेहद अनुचित पोस्ट किया. जैसे ही मुझे पता चला, मैंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया. जो लोग मुझे जानते हैं, वे यह भी अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अभद्र टिप्पणी नहीं कर सकती. किसी ने इसे वहां से कॉपी किया और मेरे इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. मैं यह जानने की कोशिश कर रही हूं कि यह किसने किया है, जिनके पास इसकी पहुंच है. मैंने इस पैरोडी अकाउंट की रिपोर्ट ट्विटर पर भी कर दी है".

एनसीडब्ल्यू ने की सख्त कार्रवाई की मांग

एनसीडब्ल्यू ने भारत के चुनाव आयोग को पत्र लिखकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है.  एनसीडब्ल्यू ने ट्विट करते हुए लिखा, "राष्ट्रीय महिला आयोग सुश्री सुप्रिया श्रीनेत और श्री एच.एस. के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है. अहीर, जिन्होंने @KanganaTeam के बारे में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की सोशल मीडिया पर. ऐसा व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है.' @sharmarekha ने भारत के चुनाव आयुक्त को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है. आइए सभी महिलाओं के लिए सम्मान और गरिमा बनाए रखें. #महिलाओं का सम्मान करें".

Read More:

RCB की जीत के बाद अनुष्का और बच्चों संग वीडियो कॉल करते दिखे विराट

Aashram 4: इस साल रिलीज होगा बॉबी देओल की 'आश्रम' का सीजन 4

Urvashi Rautela ने अयोध्या के राम मंदिर में की पूजा-अर्चना

कुणाल खेमू की Madgaon Express ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

 

 

 

#kangana ranaut controversy
Latest Stories