Urvashi Rautela ने अयोध्या के राम मंदिर में की पूजा-अर्चना

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस शुक्रवार 22 मार्च 2024 को अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने पहुंची.

New Update
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस शुक्रवार 22 मार्च 2024 को अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने पहुंची. इस बीच सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की मंदिर से तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने किए राम मंदिर के दर्शन

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने शुक्रवार को अयोध्या के राम मंदिर में पूजा-अर्चना की. इन तस्वीरों में उर्वशी पीले रंग का जोड़ा पहने हुए नज़र आईं. दर्शन के बाद एक्ट्रेस  ने मंदिर के पुजारी के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

राजनीति में शामिल होगी उर्वशी रौतेला?

Urvashi Rautela will contest Lok Sabha elections-लोकसभा चुनाव लड़ेंगी  बॉलीवुड क्वीन उर्वशी रौतेला! | Jansatta

उर्वशी रौतेला को लेकर खबरें आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही राजनीति में शामिल हो सकती हैं. फिल्म जेएनयू में नजर आने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पहले ही टिकट मिल चुका है और उन्हें अभी यह तय करना है कि वह चुनाव लड़ना चाहती हैं या नहीं. उन्होंने कहा, "मुझे पहले ही टिकट मिल चुका है और अब मुझे यह तय करना है कि मुझे राजनीति में जाना है या नहीं. मुझे नहीं पता कि मैं राजनीति में जाऊंगी या नहीं, लेकिन मैं फैंस से जरूर जानना चाहूंगी. उन्हें मुझे बताना चाहिए कि मुझे राजनीति में शामिल होना चाहिए या नहीं".

 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी उर्वशी की फिल्म जेएनयू

अप्रैल में रिलीज हो रही उर्वशी रौतेला की फिल्म जेएनयू | Urvashi Rautela's  film JNU releasing in April | अप्रैल में रिलीज हो रही उर्वशी रौतेला की  फिल्म जेएनयू 

विनय शर्मा द्वारा निर्देशित और प्रतिमा दत्ता द्वारा निर्मित, जेएनयू की घोषणा इस महीने की शुरुआत में की गई थी. फिल्म में उर्वशी और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई कुख्यात घटनाओं से प्रेरणा ली है. फिल्म जेएनयू 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

कुणाल खेमू की Madgaon Express ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

रणदीप हुड्डा की स्वतंत्र वीर सावरकर का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू?

Kangana Ranaut जल्द करने जा रही हैं शादी?

घुटने के बल चढ़कर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची Janhvi Kapoor

 

Latest Stories