RCB की जीत के बाद अनुष्का और बच्चों संग वीडियो कॉल करते दिखे विराट

आरसीबीने 25 मार्च 2024 को प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स पर चार विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की.इस शानदार मैच के बाद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल करके अपनी बेटी वामिका से भी बात की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

New Update
 Virat Kohli

Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने 25 मार्च 2024 को प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) पर चार विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की.इस शानदार मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को वीडियो कॉल करके अपनी बेटी वामिका से भी बात की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

परिवार संग बातचीत करते दिखे विराट

आपको बता दें आरसीबी के जीतने के बाद विराट कोहली ने वीडियो कॉल पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों, वामिका और अकाय से बात करते हुए नजर आए. वीडियो कॉल के दौरान विराट काफी खुशी से अपने परिवार से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर क्रिकेटर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे नेटिज़न्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़ेंस ने विराट कोहली के बारे में अपनी राय व्यक्त करना शुरू कर दिया.एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''उनके क्यूट एक्सप्रेशन्स देखिए'. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,''मैच के बाद विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल पर. सबसे खूबसूरत पल!'' 

आईपीएल 2024 में आरसीबी ने हासिल की पहली जीत

Watch] Virat Kohli's Emotional Video Call With Anushka Sharma &  Children After RCB's Win | cricket.one - OneCricket

विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी और दिनेश कार्तिक और महिपाल लोमरोर की शानदार पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 में अपनी पहली जीत दर्ज की. उन्होंने अंतिम ओवर में चार विकेट रहते 177 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. जब कोहली आउट हुए, तब आरसीबी को अंतिम 24 गेंदों पर 47 रन की जरूरत थी. हालांकि, विराट प्लेयर ऑफ द मैच बने. उन्हें सीजन में अब तक दोनों पारियों में 98 रन बनाने के लिए ऑरेंज कैप भी मिली.

Read More:

Aashram 4: इस साल रिलीज होगा बॉबी देओल की 'आश्रम' का सीजन 4

Urvashi Rautela ने अयोध्या के राम मंदिर में की पूजा-अर्चना

कुणाल खेमू की Madgaon Express ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

रणदीप हुड्डा की स्वतंत्र वीर सावरकर का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू?

 

 

Latest Stories