Deepika Padukone हुई हॉस्पिटल में एडमिट, जल्द देंगी अपने बच्चे को जन्म

ताजा खबर: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि दीपिका हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Deepika Padukone and Ranveer Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Deepika Padukone and Ranveer Singh Welcome Baby Soon: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि दीपिका हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं. जी हां, आपने सही सुना दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ ही समय में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द आने वाला हैं नन्हा मेहमान

आपको बता दें दीपिका पादुकोण को एच एन रिलायंस हॉस्पिटल (H.N Reliance hospital) के अंदर गाड़ी में जाते हुए देखा गया जिसे पैपराजी ने अपने कैमरों में शूट किया. यानी कुछ ही घंटे बाद हम सभी को पता चल जाएगा कि कपल ने बेबी बॉय या फिर बेबी गर्ल का स्वागत किया हैं. इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. 

कपल ने करवाया था मैटरनिटी शूट 


यही नहीं  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में मैटरनिटी शूट करवाया था. कपल ने ब्लैक थीम में फोटोशूट कराया है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 14 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ब्लैक नेट आउटफिट में नजर आ रही हैं. खुले बाल और मिनिमल मेकअप लुक के साथ वह मां बनने के लिए बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. वहीं रणवीर सिंह भी अपनी पत्नी के बेबी बंप को गोद में लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. इन तस्वीरों पर हॉलीवुड एक्टर विन डीजल, बॉलीवुड सेलेब्स अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने लाइक और कमेंट कर कपल पर अपना प्यार जताया है.

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में 'कल्कि 2898 ई.' में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया. इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, शोभना और कमल हासन भी हैं. इस फिल्म के बाद अब करीना कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी. 

'डॉन 3' में नजर आएंगे रणवीर सिंह 

वहीं रणवीर फिल्म 'डॉन 3' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक 'डॉन 3' की शूटिंग मई 2025 तक टाल दी गई है.. ऐसी खबरें थीं कि फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त के महीने में शुरू होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कहा जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर अपनी फिल्म '120 बहादुर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस वजह से उन्होंने 'डॉन 3' की शूटिंग का शेड्यूल आगे बढ़ा दिया है.

Read More:

पौराणिक शो बुद्ध देव में युवराज बुद्ध की भूमिका निभाएंगे Samarth Jurel

IC 814 के ‘चीफ’ राजीव ठाकुर ने Kapil Sharma को दिया सफलता का क्रेडिट

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बताया बेटा, कहा-'मालिक का हमेशा एहसान इस..'

करीना कपूर खान हैं भारत में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिला एक्ट्रेस

Latest Stories