दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898 AD देखकर पति रणवीर ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

ताजा खबर: दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है'. इस बीच रणवीर सिंह ने कल्कि 2898 AD को देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया हैं.

New Update
Deepika Padukone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kalki 2898 AD: दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है'. हर कोई फिल्म और स्टारकास्ट की काफी तारीफें भी कर रहा है. इस बीच रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' को सिनेमाघरों में देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया हैं.

'कल्कि 2898 AD'को देखकर हैरान हो गए रणवीर सिंह

 

आपको बता दें दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' को सिनेमाघरों में देखने के बाद रणवीर सिंह हैरान रह गए. वहीं दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दीपिका ने कल्कि 2898 AD के पब्लिक रिव्यू भी शेयर किए हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह शॉकिंग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने कहा, "इस तरह की फिल्म देखना वाकई अजीब है जिसमें उनका किरदार प्रेग्नेंट है और वह प्रेग्नेंटहैं. क्या हो रहा है?" दीपिका ने मुस्कुराते हुए कहा, "असली रिव्यू अब घर जाने पर आएगी". इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा, "आपका पसंदीदा हिस्सा कौन सा था? नीचे कमेंट करें. क्या आपने इसे अभी तक देखा है?" 

सितंबर में माता-पिता बनेंगे रणवीर-दीपिका 

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ अनदेखी तस्वीर में दिखाया  अपना बेबी बंप

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका सितंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. यह स्टार कपल शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनेगा. आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी.

Read More:

विक्की कौशल- तृप्ति के इंटिमेट सॉन्ग में करण जौहर ने निभाई ये भूमिका

 

'एनिमल' के बाद Triptii Dimri ने बैड न्यूज के लिए बढ़ाई अपनी फीस

YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई Anil Kapoor की एंट्री, इन फिल्मों आएंगे नजर

विक्की कौशल ने Bad Newz के पुराने टाइटल के बारे में किया खुलासा

 

Latest Stories