'एनिमल' के बाद Triptii Dimri ने बैड न्यूज के लिए बढ़ाई अपनी फीस

ताजा खबर: बैड न्यूज एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने एनिमल के बाद अपनी फीस बढ़ा दी हैं. चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने बैड न्यूज के लिए कितनी फीस चार्ज की हैं.

New Update
Triptii Dimri
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: तृप्ति डिमरी एनिमल में अपने अभिनय और रणबीर कपूर के साथ अपनी शानदार केमिस्ट्री से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एनिमल की रिलीज के बाद, तृप्ति डिमरी को नया 'नेशनल क्रश' के रूप में टैग किया गया. वहीं अब तृप्ति डिमरी विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ बैड न्यूज में आने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस बीच खबरें आ रही हैं कि तृप्ति डिमरी ने एनिमल के बाद अपनी फीस बढ़ा दी हैं. चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने बैड न्यूज के लिए कितनी फीस चार्ज की हैं.

तृप्ति डिमरी ने बैड न्यूज के लिए चार्ज की इतनी फीस

Triptii Dimri followers increased by More Than 320 percent After the  success of Ranbir Kapoor Animal - एनिमल की सक्सेस के बााद तृप्ति डिमरी के  रातों-रात बढ़ गए 320 प्रतिशत फॉलोअर्स

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तृप्ति डिमरी को एनिमल के लिए 40 लाख रुपये का भुगतान किया गया था. हालाकि, पॉपुलैरिटी में वृद्धि के बाद तृप्ति डिमरी ने कथित तौर पर  बैड न्यूज के लिए 80 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच कुछ भी चार्ज किया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्होंने भूल भुलैया 3 के लिए भी इतनी ही फीस ली है.

तृप्ति डिमरी ने फैस का शुक्रिया अदा

Tripti Dimri: एनिमल की सफलता के बाद तृप्ति ने अपनी फीस दोगुनी कर दी | Tripti  Dimri: After the success of Animal, Tripti doubled her fees Tripti Dimri:  एनिमल की सफलता के

वहीं बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च पर जब उनसे पूछा गया कि क्या टाइटल ने उन्हें परेशान किया तो उन्होंने कहा, "मेरे अनुभव में, सौभाग्य से, मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, क्योंकि मेरे अनुभव में, यह इसके विपरीत हुआ है, मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, चाहे वे पुरानी फिल्में हो जो मैंने पहले की थी या जो हाल ही में रिलीज हुई हैं. मुझे अपने दर्शकों से बहुत प्यार मिला है. लोगों ने मेरे काम को पसंद किया है और इसके बारे में बात की है. शुरू में, जब मैं इंडस्ट्री में आई, तो मैं हमेशा चाहती थी कि लोग मेरे काम के बारे में बात करें और कुछ नहीं. सौभाग्य से, जब मेरी फिल्में रिलीज हुईं, तो उन्होंने मेरे काम के बारे में बात की. मुझे लगता है कि ये चीजे हमें स्टार्स को जीवन में बेहतर करने और अपनी कला पर काम करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं और मुझे लगता है, इस तरह से मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं”.

भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी 

Tripti dimri to be a part of bhool bhualaiyaa 3-भूल भुलैया 3' का हिस्सा  बनीं नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी | Jansatta

तृप्ति डिमरी आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित बैड न्यूज़ में नजर आएंगी और उसके बाद अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी. लोकप्रिय फ्रैंचाइज की तीसरी किस्त, जिसमें विद्या बालन भी हैं, दिवाली 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई Anil Kapoor की एंट्री, इन फिल्मों आएंगे नजर

विक्की कौशल ने Bad Newz के पुराने टाइटल के बारे में किया खुलासा

इस वजह से 'सीरियल किसर' के लिए दर्शकों को दोष नहीं देते Emraan Hashmi

Vicky Kaushal ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को बताया 'स्पेशल'

 

Latest Stories