विक्की कौशल ने Bad Newz के पुराने टाइटल के बारे में किया खुलासा

ताजा खबर: विक्की कौशल, तृप्ति और एमी विर्क की बैड न्यूज 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. वहीं अब विक्की कौशल और एमी विर्क ने फिल्म के टाइटल के बारे में खुलासा किया है.

New Update
Vicky Kaushal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bad Newz: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. तीनों ही स्टार फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो शोरों से कर रहे हैं. वहीं अब बैड न्यूज की रिलीज से पहले, विक्की कौशल और एमी विर्क ने फिल्म के टाइटल के बारे में खुलासा किया है.

बैड न्यूज के पुराने टाइटल को लेकर बोले विक्की कौशल

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' का वायरल डांस स्टेप निकला सनी देओल का कॉपी! –  TV9 Bharatvarsh

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया कि बैड न्यूज का नाम पहले रौला, मेरे महबूब मेरे सनम और यहां तक ​​कि गुड न्यूज 2 भी रखा गया था. सभी नामों में से अपना पसंदीदा नाम चुनते हुए विक्की ने कहा, "मेरे लिए, मुझे लगता है कि बैड न्यूज और मैं राजनीतिक रूप से सही नहीं हूं". इसके साथ- साथ एक्टर ने बताया कि एक टीम के रूप में सभी इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि 'आध्यात्मिक सीक्वल' होने के विचार ने फिल्म को अपना आकर्षण दिया. उन्होंने कहा, "इसके अलावा, क्योंकि फिल्म की अवधारणा प्रेगनेंसी और इसके इर्द-गिर्द एक हास्य कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गुड न्यूज में भी एक अवधारणा थी. इसलिए, मुझे लगता है कि यह अपनी भावना में एक अच्छी निरंतरता है. यह एक पूर्ण मनोरंजक फिल्म है और इसे परिवार, दोस्तों और प्रेमियों के साथ देखा जा सकता है".

एमी विर्क ने फिल्म के टाइल को लेकर कही ये बात

बैड न्यूज' रिलीज डेट: तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की नई फिल्म का ऐलान,  एम्मी विर्क संग मिलेगा हंसी का डोज - vicky kaushal tripti dimri ammy virk  news film bad newz

वहीं बैड न्यूज में अहम भूमिका निभाने वाले एमी विर्क ने बताया कि उन्हें पंजाब में शूटिंग के दौरान इस टाइटल के बारे में पता चला. उन्होंने कहा, "बैड न्यूज टाइटल सुनकर मैं इतना खुश हुआ कि आप सोच भी नहीं सकते. मेरे महबूब मेरे सनम भी एक अच्छा टाइटल है, लेकिन इसे हटाने का एक कारण था. हम इस बारे में बाद में बात करेंगे. लेकिन अभी के लिए बैड न्यूज ने बढ़िया काम किया है."

19 जुलाई को रिलीज होगी 'बैड न्यूज'

Vicky Kaushal, Triptii Dimri And Ammy Virk Starrer Karan Johar's Production  Titled Bad Newz, Set To Release On 19th July 2024

'बैड न्यूज' एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक दुर्लभ मेडिकल कंडीशन का शिकार हो जाती है. इस कंडीशन के कारण उसके गर्भ में पल रहा बच्चा एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग लड़कों का होता है. अब इस सवाल पर लड़ाई शुरू होती है कि बच्चे का असली पिता कौन है. फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

इस वजह से 'सीरियल किसर' के लिए दर्शकों को दोष नहीं देते Emraan Hashmi

Vicky Kaushal ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को बताया 'स्पेशल'

विशाल पांडे के कमेंट के बाद कृतिका ने डीप नेक टॉप पहनने से किया परहेज

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ई

 

Latest Stories