वोट डालने पहुंचे दीपिका और रणवीर, बेबी बंप छिपाते हुए नजर आईं एक्ट्रेस

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 13 सीटों पर मतदान जारी है. दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर स्पॉट किए गए. इस दौरान दीपिका पादुकोण अपना बेबी बंप छिपाते हुए नजर आईं.

New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 13 सीटों पर मतदान जारी है. आज कुल 13 सीटों पर वोटिंग हो रही है. वहीं अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, अनिल कपूर समेत कई सितारे वोट डालने पहुंचे. ऐसे में अब दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर स्पॉट किए गए. इस दौरान दीपिका पादुकोण अपना बेबी बंप छिपाते हुए नजर आईं.

दीपिका पादुकोण को प्रोटेक्ट करते दिखें रणवीर सिंह

Ranveer and Deepika

Ranveer and Deepika

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोपहर करीब 1 बजे पोलिंग बूथ पर पहुंचे. दोनों ने मैचिंग सफेद शर्ट और ब्लू जीन्स की ट्विनिंग की. इस दौरान लोगों को एक्ट्रेस के बेबी बंप की भी झलक देखने को मिली, जिसे वह अपनी ढीली शर्ट में छिपाती नजर आईं. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में रणवीर ने दीपिका को सावधानीपूर्वक कार से बाहर निकलने में मदद की. इतना ही नहीं वोट डालने के बाद भी रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए गाड़ी का दरवाजा खोला और उन्हें भीड़ से प्रोटेक्ट किया. बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर महीने में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.

इन फिल्मों में साथ नजर आएंगे रणवीर और दीपिका


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत जल्द एक साथ फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक महिला पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाली है, तो वहीं उनके पति रणवीर सिंह सिंबा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

 

Read More:

Agar Ho Tum: मिस्टर एंड मिसेज माही का न्यू सॉन्ग अगर हो तुम आउट

यामी गौतम और आदित्य धर बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

गजनी के लिए Aamir Khan नहीं बल्कि Salman Khan थे मेकर्स की पहली पसंद!

अपना सारा काम बीच में छोड़कर वोट डालने पहुंचे Rajkummar Rao!

Latest Stories