प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone को होती थी नींद की समस्या

ताजा खबर: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं इस बीच अब दीपिका ने नींद की कमी और थकान से निपटने के बारे में खुलकर बात की है.

New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले महीने अपने पहले बच्चे के रुप में एक प्यारी बेटी का स्वागत किया है. वहीं दीपिका इन दिनों अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और बेटी के साथ वक्त बिता रही हैं. इस बीच अब दीपिका ने नींद की कमी और थकान से निपटने के बारे में खुलकर बात की है.

बर्नआउट को लेकर बोली दीपिका

5 ultra-expensive assets worth crores owned by Fighter actress Deepika  Padukone: A sea-view quadruplex property worth Rs 119 crore & more | GQ  India

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बर्नआउट के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा, "जब आप नींद से वंचित होते हैं या बर्नआउट होते हैं तो आप जो निर्णय लेते हैं और मुझे लगता है कि कभी-कभी मैं हकीकत में इसे महसूस कर सकती हूं. मुझे पता है कि कुछ खास दिनों में मैं तनावग्रस्त या बर्नआउट महसूस कर रही हूं क्योंकि मैंने पर्याप्त नींद नहीं ली है या अपने आत्म-देखभाल अनुष्ठानों का पालन नहीं किया है. मैं बता सकती हूं कि मेरी निर्णय लेने की क्षमता कुछ हद तक प्रभावित हो रही है."

'आपको मेहनत करनी होगी और धैर्य रखना होगा'- दीपिका पादुकोण 

BAFTA Awards 2024: Deepika Padukone to be presenter, see full list and  details | Mint

वहीं बातचीत के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि कैसे लोग अक्सर नकारात्मक भावनाओं, खास तौर पर आलोचना को अपने अंदर समेटे रहते हैं और इससे सीखने पर जोर दिया. उन्होंने कहा, "दर्द, गुस्सा और इनमें से कुछ चरम भावनाओं को महसूस करना और उनसे सीखना बिल्कुल सामान्य और मानवीय है. बड़ी तस्वीर यह है कि आप उस आलोचना से कैसे निपटते हैं और आप इसका सकारात्मक तरीके से कैसे इस्तेमाल करते हैं और खुद पर काम करते हैं. आपको मेहनत करनी होगी और धैर्य रखना होगा."

सितंबर में दीपिका और रणवीर सिंह ने किया अपनी बेटी का स्वागत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपनी बेटी का स्वागत किया, एक संयुक्त सोशल मीडिया पोस्ट के साथ जन्म की घोषणा की. कपल ने मैसेज के साथ अपनी खुशी व्यक्त की, "8.9.2024 को बेबी गर्ल का स्वागत है. दीपिका और रणवीर". बॉलीवुड की कई हस्तियों ने नए माता-पिता को अपनी शुभकामनाएं भेजीं, जिनमें आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और करीना कपूर शामिल हैं.

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

Deepika Padukone in cop avatar recreates Ajay Devgn's iconic pose in Singham  Again pic: Rohit Shetty calls her 'my hero' | Bollywood - Hindustan Times

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी. फिल्म में दीपिका के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर  और श्वेता तिवारी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया 3 से टकराने वाली है. दोनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में टकराएंगी. इस फिल्म के अलावा दीपिका कल्कि 2 में भी नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका द इंटर्न नाम की फिल्म में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा करेंगे. फिल्म को सुनील खेत्रपाल और दीपिका मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

Read More:

Ratan Tata के निधन पर बॉलीवुड के इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 3' का ट्रेलर आउट

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म वेदा इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

KBC 16 में जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा सवाल, आमिर खान हुए हैरान

Latest Stories