जूनियर एनटीआर स्टारर 'Devara' का धांसू ट्रेलर आउट

ताजा खबर: जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म 'देवरा' को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं अब फिल्म देवरा का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है जोकि एक्शन से भरपूर हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Devara trailer out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Devara Trailer: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म 'देवरा' को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर  के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाएंगे. वहीं अब फिल्म देवरा का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है जोकि एक्शन से भरपूर हैं.

एक्शन मोड़ में दिखे सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर

बता दें आज, 10 सितंबर 2024 को देवरा के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं. वहीं 2 मिनट 39 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत ऐसे लोगों के समूह से होती है जिनसे हर कोई डरता है. जब एक व्यक्ति दूसरे से पूछता है कि वे कौन हैं, तो बाद वाला सैफ अली खान के किरदार द्वारा संचालित गिरोह का जिक्र करता है, “कोई जाति नहीं थी कोई धर्म नहीं था. डर एक ऐसी चीज थी जिसे वे कभी नहीं जानते थे.” वह अंत में कहते हैं, “आंखें जो साहस के अलावा कुछ नहीं जानती थीं, पहली बार डर से भर गईं,” एक आसन्न टकराव की ओर इशारा करते हुए. ट्रेलर आगे चेतावनी देता है, “यह खून से लिखी गई लाल सागर की कहानी है,” जैसा कि हमें देवरा से मिलवाया जाता है. लेकिन सैफ देवरा को ही खत्म करने की प्लानिंग करते नजर आते हैं. हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस से भरपूर, ट्रेलर बिना ज्यादा बताए कहानी को बस इतना ही बताता है, जिससे सस्पेंस बना रहता है.जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के फैन्स फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

27 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के अलावा, फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन टॉम चाको भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म दो भागों में रिलीज होने वाली है, जिसका पहला भाग 27 सितंबर को आएगा. युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, इस फिल्म में रत्नवेलु आईएससी द्वारा छायांकन, अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीत, सबू सिरिल द्वारा प्रोडक्शन डिज़ाइन और श्रीकर प्रसाद द्वारा संपादन किया गया है. जूनियर एनटीआर ने देवरा: पार्ट 1 में देवरा और वरदा उर्फ ​​देवा और वर के रूप में दोहरी भूमिका निभाई है. सैफ ने कुश्ती विशेषज्ञ भैरा की भूमिका निभाई है, जबकि जान्हवी ने थंगम की भूमिका निभाई है.

जूनियर एनटीआर संग काम करने पर जान्हवी ने कही थी ये बात

जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैंने वास्तव में जूनियर एनटीआर के साथ काम करने को इतना महसूस किया कि मुझे लगता है कि एक साल तक मैं ऐसा सोचती रही कि प्लीज मुझे मौका मिले, मुझे मौका मिले और आखिरकार यह हो रहा है".

Read More:

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

Sanam Teri Kasam 2 का हुआ एलान, हर्षवर्द्धन राणे ने शेयर की जानकारी

तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की नई फिल्म 'Gandhari' का हुआ एलान

मुकेश अंबानी ने हॉस्पिटल पहुंचकर दीपिका-रणवीर की बेटी को दिया आशीर्वाद

Latest Stories