Sanam Teri Kasam 2 का हुआ एलान, हर्षवर्द्धन राणे ने शेयर की जानकारी

ताजा खबर: सनम तेरी कसम के सीक्वल को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं. वहीं अब हर्षवर्धन राणे ने फिल्म सनम तेरी कसम के सीक्वल ऑफिशियली एलान किया हैं.

New Update
Sanam Teri Kasam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे और पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा हुसैन की फिल्म सनम तेरी कसम 2016 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन टीवी और ओटीटी पर इसका जादू जरूर देखने को मिला. सनम तेरी कसम के सीक्वल को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं. वहीं अब हर्षवर्धन राणे ने फिल्म सनम तेरी कसम के सीक्वल ऑफिशियली एलान किया हैं जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.
 

हर्षवर्धन राणे ने निर्माता संग शेयर की फोटो

आपको बता दें हर्षवर्धन राणे ने आज 10 सितंबर 2024  'सनम तेरी कसम' के सीक्वल का एलान किया. एक्टर ने फिल्म का एलान करते हुए निर्माता दीपक मुकुट संग फोटो शेयर की. फोटो में एक्टर निर्माता दीपक मुकुट के साथ खड़े है और उनके हाथ मेंफिल्म की स्क्रिप्ट भी हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "सनम तेरी कसम 2 आधिकारिक तौर पर बन रही है! पहली फिल्म की शानदार प्रेम कहानी के बाद, हम और भी कुछ लेकर आए हैं! अपडेट के लिए बने रहें! #सनमतेरीकसम2".

'सनम तेरी कसम' के सीक्वल को लेकर बोले हर्षवर्धन 

8 साल बाद Sanam Teri Kasam के सीक्वल पर शुरू हुआ काम, लेकिन मेकर्स ने  हर्षवर्धन और मारवा के फैन्स को दिया झटका

वहीं हर्षवर्धन राणे  के लिए 'सनम तेरी कसम' में वापसी करना एक पुराने दोस्त से फिर से मिलने जैसा है, जो हमेशा उनके दिल के करीब रहा है. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सालों में दर्शकों ने फिल्म के प्रति जो प्यार और जुड़ाव दिखाया है, वह वाकई बहुत ही विनम्र करने वाला है. मैं मूल फिल्म के निर्माता दीपक मुकुट सर की दुनिया का हिस्सा बनकर और आप सभी के लिए सीक्वल के साथ एक कहानी लेकर आने को लेकर रोमांचित हूं. वे कुछ ऐसा बना रहे हैं जो मूल फिल्म का सम्मान करता है और साथ ही यात्रा को एक रोमांचक नई दिशा में आगे बढ़ाता है".

फिल्म में फिर नजर आएंगे हर्षवर्धन 

Harshvardhan Rane and Mawra Hocane eliminated from the sequel of 'Sanam  Teri Kasam', makers will bet on the new pair - 'सनम तेरी कसम' के सीक्वल में  दिखेगी दर्दभरी कहानी, हर्षवर्धन राणे

वहीं निर्माताओं के आधिकारिक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'सनम तेरी कसम 2' की पुष्टि हो गई है, जिसमें एक बार फिर हर्षवर्धन राणे मुख्य अभिनेता के रूप में नज़र आएंगे. सीक्वल की कहानी तय हो चुकी है. निर्देशक का चयन अभी होना बाकी है, क्योंकि सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट एक मजबूत और दूरदर्शी निर्देशक का चयन करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो एक ऐसा सीक्वल दे सके जो हमारे दर्शकों की उच्च अपेक्षाओं को पूरा करे".

फिल्म को लेकर बोले निर्माता दीपक मुकुट

दीपक मुकुट अपनी आने वाली 3 बड़ी फिल्मों के साथ फिर से करेंगे खुद को साबित –  News Harpal

निर्माता दीपक मुकुट ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा, "हमने सनम तेरी कसम 2 के लिए एक असाधारण कहानी तय की है, जिसमें हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में वापसी करेंगे. सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट एक ऐसा सीक्वल बनाने के लिए समर्पित है, जो प्रशंसकों के साथ गहराई से जुड़ जाएगा".

अक्टूबर में फिर से रिलीज होगी सनम तेरी कसम

Sanam Teri Kasam movie review | Sanam Teri Kasam Movie Review: मावरा होकेन  और हर्षवर्धन राणे की इस फिल्म में सिर्फ रोना-धोना, रोना-धोना और बहुत ज्यादा  रोना-धोना है - Latest ...

सनम तेरी कसम का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है. इसका निर्माण दीपक मुकुट ने किया है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में हर्षवर्धन राणे और मावरा हुसैन हैं. यह फिल्म 5 फरवरी 2016 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. वहीं सनम तेरी कसम अक्टूबर में दर्शकों के लिए फिर से रिलीज होगी. पिछले कुछ सालों में इस फिल्म ने अपने लिए एक अलग जगह बनाई है और धीरे-धीरे क्लासिक फिल्म बन गई है. 

Read More:

तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की नई फिल्म 'Gandhari' का हुआ एलान

मुकेश अंबानी ने हॉस्पिटल पहुंचकर दीपिका-रणवीर की बेटी को दिया आशीर्वाद

बॉबी देओल ने अपनी शराब की लत के बारे की बात, कहा-'हर कोई मेरे बारे...'

खतरों के खिलाड़ी 14: कमबैक के कुछ हफ्ते बाद एलिमिनेट हुईं शिल्पा शिंदे

 

Latest Stories