तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की नई फिल्म 'Gandhari' का हुआ एलान

ताजा खबर: फिर आई हसीन दिलरुबा की सफलता के बाद तापसी पन्नू एक बार फिर कनिका ढिल्लन के साथ काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने गांधारी नामक एक नई फिल्म का एलान किया.

New Update
Gandhari

Taapsee Pannu

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Gandhari: फिर आई हसीन दिलरुबा की सफलता के बाद तापसी पन्नू एक बार फिर कनिका ढिल्लन के साथ काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने, 10 सितंबर 2024 को गांधारी नामक एक नई फिल्म का एलान किया. तापसी पन्नू की यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है, जो एक मां और उसके बच्चे के बीच के गहरे बंधन को दर्शाती है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'गांधारी'

आपको बता दें नेटफ्लिक्स ने मंगलवार, 10 सितंबर 2024 को एक छोटा वीडियो शेयर कर इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की. वीडियो के साथ ही तापसी और कनिका की एक साथ एक शानदार तस्वीर भी शेयर की गई है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'खूबसूरत लेखिका और अभिनेत्री की जोड़ी की वापसी. कनिका ढिल्लन और तापसी पन्नू एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म के साथ वापस आ रही हैं. 'गांधारी' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर ही आ रही है.'

कनिका ढिल्लों संग काम करने पर बोली तापसी पन्नू

वहीं तापसी पन्नू ने कनिका ढिल्लों के साथ साझेदारी में विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि वह "गांधारी" में एक गहन चरित्र को निभाने के लिए रोमांचित हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "जब कनिका और मैं एक साथ मिलकर किसी फिल्म पर काम करते हैं, तो एक खास तरह का जादू होता है. गांधारी के साथ, हम नई भावनात्मक गहराइयों में जा रहे हैं, और मैं इस गहन चरित्र को निभाने के लिए रोमांचित हूं. मैंने 9 साल पहले एक्शन किया था, और मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थी जो मुझे वापस उस ओर ले जाए और मुझे नए तरीकों से चुनौती दे. एक जासूस की भूमिका निभाने के बाद, मैं कुछ गहरी खोज रही थी, और गांधारी, बदला लेने वाली मां की शक्तिशाली कहानी के साथ, एकदम सही फिट लगी. नेटफ्लिक्स और कथ्था पिक्चर्स के साथ सहयोग करने से हमें बोल्ड, अनूठी और प्रभावशाली कहानियां गढ़ने का मौका मिलता है. नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहा है, क्योंकि यह हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है जो फिल्म निर्माण के लिए हमारे जुनून को साझा करते हैं".

कनिका ढिल्लों ने फिल्म 'गांधारी' के लिए कही ये बात

Writers do social distancing on regular basis but this isolation is  different: Kanika Dhillon – India TV

इसके साथ- साथ कनिका ढिल्लों ने कहा कि नई फिल्म एक मां के अटूट प्रेम और क्रूरता के सार को गहराई से दर्शाएगी. निर्माता ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "एक बाघिन के बच्चे के साथ खिलवाड़ मत करो, क्योंकि वह तुम्हें नष्ट कर देगी! तापसी और मैं पहली बार एक उग्र-कच्ची-एक्शन थ्रिलर के लिए साथ आ रहे हैं! और हम बदला और मुक्ति की इस शक्तिशाली कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं. मैं अपने दर्शकों को इस भावनात्मक रूप से चार्ज, एक्शन से भरपूर रोमांचकारी गाथा 'गांधारी' का अनुभव कराने के लिए बहुत उत्साहित हूं".

Read More:

मुकेश अंबानी ने हॉस्पिटल पहुंचकर दीपिका-रणवीर की बेटी को दिया आशीर्वाद

बॉबी देओल ने अपनी शराब की लत के बारे की बात, कहा-'हर कोई मेरे बारे...'

खतरों के खिलाड़ी 14: कमबैक के कुछ हफ्ते बाद एलिमिनेट हुईं शिल्पा शिंदे

रोहित शेट्टी ने Singham Again के क्लाइमेक्स में किए बड़े बदलाव

Latest Stories