दिलजीत ने जर्मनी में कॉन्सर्ट रोककर मंच पर रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

ताजा खबर: मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन की खबर सुनने के बाद पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने कॉन्सर्ट को रोककर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

New Update
Diljit Dosanjh pauses Germany concert to pay tribute to Ratan Tata on stage
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय यूरोप में हैं और अपने मशहूर वर्ल्ड टूर दिल-लुमिनाती को जारी रखे हुए हैं. यूके में परफॉर्म करने के बाद दिलजीत इस समय जर्मनी में हैं, जहां वे मंगलवार रात को मशहूर उद्योगपति रतन टाटा की मौत के कुछ ही घंटों बाद परफॉर्म कर रहे थे. वहीं मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन की खबर सुनने के बाद दिलजीत दोसांझ ने अपने कॉन्सर्ट को रोककर उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें सिंगर रतन टाटा के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह स्टेज पर अपनी सिंगिंग रोककर रतन टाटा के जीवन और मृत्यु के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "आप सभी रतन टाटा को जानते हैं. उनका निधन हो गया और मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं. मुझे आज उनका नाम लेना जरूरी लगा, क्योंकि उन्होंने पूरी जिंदगी कड़ी मेहनत की. मैंने उनके बारे में जितना भी पढ़ा या सुना, मुझे याद नहीं है कि उन्होंने कभी किसी के बारे में बुरा कहा हो. उन्होंने हमेशा कड़ी मेहनत की, अच्छे काम किए और लोगों की मदद की."

रतन टाटा के जीवन से मिली सीख के बारे में दिलजीत ने कही ये बात

Ratan Tata को लाइव कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ ने दी श्रद्धांजलि, बीच में  रोक दिया शो - diljit dosanjh pay tribute for ratan tata in his live concert  at germany details inside

यही नहीं दिवंगत रतन टाटा के जीवन से मिली सीख के बारे में बात करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा, "यही जिंदगी है. अगर हम उनके जीवन से कुछ सीख सकते हैं, तो वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, अच्छा सोचना चाहिए, दूसरों की मदद करनी चाहिए. बेदाग अपनी जिंदगी जी गए वो".

26 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करेंगे दिलजीत

दिलजीत के कॉन्सर्ट ट‍िकट को लेकर हंगामा, एड शीरन-जस्टिन बीबर के लिए इंडियन  ने खर्च की तगड़ी रकम - indian fans spent thounsands more than diljit  dosanjh concert ticket on ed sheeran

वहीं दिलजीत दोसांझ पिछले कई हफ्तों से अमेरिका और यूरोप में परफॉर्म करते हुए टूर पर हैं. वह जल्द ही अपना दिल-लुमिनाती टूर भारत में लेकर आएंगे. यह दौरा 26 अक्टूबर 2024 को दिल्ली के प्रसिद्ध जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुरू होगा. दिल्ली के बाद, वह हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी सहित कई प्रमुख शहरों में प्रदर्शन करेंगे.

86 साल की उम्र में रतन टाटा का हुआ निधन

Mukund G Rajan on Ratan Tata: A titan of our times who elevated India's  stature | Mint

बता देंपद्म विभूषण और पद्म भूषण से सम्मानित भारत के प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. रतन टाटा का 9 अक्टूबर 2024 को 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका निधन हो गया. रतन टाटा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. वहीं 7 अक्टूबर 2024 को अचानक ब्लड प्रेशर गिरने की वजह से रतन टाटा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

Read More:

प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone को होती थी नींद की समस्या

Ratan Tata के निधन पर बॉलीवुड के इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 3' का ट्रेलर आउट

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म वेदा इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Latest Stories