भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखे Diljit Dosanjh, शेयर की तस्वीरें

सिंगर- एक्टर दिलजीत दोसांझ ने 8 मार्च 2024 को महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया. इसके साथ-साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए फैंस को शुभकामनाएं भी दीं.

New Update
Diljit dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Diljit Dosanjh: महाशिवरात्रि का त्योहार शिव भक्तों के लिए बहुत खास दिन है. वहीं आज 8 मार्च 2024 को महाशिवरात्रि के मौके पर पूरा देश भगवान शिव के नारे लगा रहा हैं. वहीं सिंगर- एक्टर दिलजीत दोसांझ ने 8 मार्च 2024 को महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया. इसके साथ-साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए फैंस को शुभकामनाएं भी दीं.

शिव की भक्ति में लीन दिखे दिलजीत दोसांझ

आपको बता दें शुक्रवार, 8 मार्च 2024 को दिलजीत दोसांझ ने महाशिवरात्रि 2024 के मौके पर भगवान शिव की पूजा की. वहीं सिंगर ने महाशिवरात्री के मौके पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "शिव आए. हैप्पी महाशिवरात्रि". कथित तौर पर उनके साथ उनकी टीम भी थी. इन तस्वीरों पर फैंस प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "केवल सिख ही जानते हैं कि सभी धर्मों का सम्मान कैसे किया जाए", जबकि दूसरे ने कहा, "इस आदमी के लिए सम्मान दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है".

दिलजीत दोसांझ ने अंबानी परिवार के इवेंट में दी थीं शानदार परफॉर्मेंस

इससे पहले दिलजीत दोसांझ ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने वालों में से एक थे. जहां सिंगर ने लाइव  परफॉर्म किया और नीता अंबानी से गुजराती भाषा भी सीखी .

 12 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी 'अमर सिंह चमकीला' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ वर्तमान में इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की बहुप्रतीक्षित रिलीज के लिए तैयार हैं. इसमें परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में हैं. 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार, डॉक्यूमेंट्री-फिल्म प्रसिद्ध पंजाबी गायक अमर सिंह चमकिला की गाथा को उजागर करने का वादा करती है.

Read More:

Review: दर्शकों की रूह कंपा देंगी R Madhavan की शैतानी शक्तियां

Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे ये स्टार्स

महाशिवरात्रि के मौके पर 'Odela 2' से सामने आया Tamannaah Bhatia का लुक

Boney Kapoor ने अर्जुन कपूर को बताया गोद लिया हुआ बेटा, जाने पूरा सच!

 

 

Latest Stories