Review: दर्शकों की रूह कंपा देंगी R Madhavan की शैतानी शक्तियां

Shaitaan Review: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म शैतान आज 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. शैतान को लेकर काफी समय से काफी बज बना हुआ हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर शैतान की कहानी हैं क्या?

New Update
Shaitaan Review

Shaitaan Review

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म: शैतान
कलाकार: अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला
निर्देशक: विकास बहल
निर्माता: अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक
शैली: सुपरनैचुरल थ्रिलर
रिलीज: 8 मार्च 2024
समय: 2 घंटे 12 मिनट 
रेटिंग: 4 स्टार

रिव्यूज: Shaitaan Review: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म शैतान आज 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. वहीं फिल्म का ट्रेलर  इतना खतरनाक था कि इसे देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.शैतान को लेकर काफी समय से काफी बज बना हुआ हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर शैतान की कहानी हैं क्या?

कहानी

Shaitaan Movie Review

शैतान की शुरुआत अजय देवगन और उनके परिवार के साथ अपने दो बच्चों के साथ एक फार्महाउस में छुट्टियां मनाने जाने से होती है. जहां वह रास्ते में सभी खाना खाने के लिए एक ढाबे पर रुकते हैं. तभी वहां माधवन अपनी बेटी को कुछ खिलाता है और उसे अपने वश में कर लेता है.इस बीच जब अजय देवगन का पूरा परिवार मौज-मस्ती कर रहा था, एक बिन बुलाए मेहमान ती तरह आर माधवन मदद मांगने के लिए उनके घर में एंट्री करते है और फिर जो होता है वह आपको हिलाकर रख देता है.इसके बाद अजय देवगन की बेटी पूरी तरह से वशीकरण का शिकार बन जाती है और आर माधवन के इशारों पर कठपुतली की तरह नाचती है.इन सबके बाद फिल्म में शानदार मोड़ जिसमें पिता अपनी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है. इस फिल्म में भी  हमेशा की तरह बुराई पर अच्छाई की जीत का सीन देखने को मिला है, लेकिन एक ट्विस्ट से पूरी कहानी पूरी तरह बहल जाती हैं. वह ट्विस्ट क्या हैं ये तो आपको फिल्म देखने ही जाना पड़ेगा.

Shaitaan - Movie Review - The Austin Chronicle

एक्टिंग

शैतान समीक्षा: अजय देवगन आर माधवन, ज्योतिका जानकी बोदीवाली विकास बहल की फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में शैतान समीक्षा: अजय देवगन, आर माधवन ने इस डरावने नाटक में दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा

शैतान फिल्म में आर.माधवन नेगेटिव भूमिका को बेहद समर्पण के साथ निभाया.एक एक्टर के रूप में उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए, उनकी हर हरकत और हरकत आपको डरा देगी.वहीं अजय देवगन हमेशा की तरह अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उनका प्रदर्शन बहुत कुछ कहता है.ज्योतिका द्वारा निभाया गया उनकी पत्नी का किरदार उनके किरदार में बिल्कुल फिट बैठता है, जबकि अजय देवगन के बेटे के रूप में अंगद बेदी कहानी में आकर्षण जोड़ते हैं.जानकी बोदीवाला की एक्टिंग भी शानदार है. उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार प्रभावी ढंग से निभाया.

डायरेक्शन 

Shaitaan Box Office Day 1 Advance Booking (2 Days To Go): Comes Closer To  The Milestone Of 50,000 Tickets With 81% Jump From Yesterday!

विकास बहल ने फिल्म का डायरेक्शन काफी बेहतरीन तरीके से किया हैं. विकास बहल ने जिस तरह से आर माधवन के किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया हैं. इस फिल्म का 80 प्रतिशत हिस्सा एक ही घर में घटित होता है लेकिन यह आपको हिलने नहीं देता.इसका श्रेय निर्देशक को जाना चाहिए, लेकिन बाकी 20 फीसदी आपकी उम्मीदों को चकनाचूर कर देता है और इसकी जिम्मेदारी भी निर्देशक की होनी चाहिए.

सारांश

Shaitaan Box Office Prediction: Ajay Devgn and R Madhavan starrer all set  for a good start :Bollywood Box Office - Bollywood Hungama

जो लोग बॉलीवुड स्टाइल की थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं और अजय देवगन और माधवन के फैन हैं वे इस फिल्म को एक बार जरूर देख सकते हैं.अन्यथा, अगर आप रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्म की उम्मीद करेंगे तो आपको निराशा हाथ लग सकती है.

Read More:

Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे ये स्टार्स

महाशिवरात्रि के मौके पर 'Odela 2' से सामने आया Tamannaah Bhatia का लुक

Boney Kapoor ने अर्जुन कपूर को बताया गोद लिया हुआ बेटा, जाने पूरा सच!

महा शिवरात्रि पर Hema Malini ने की उज्जैन के इस्कॉन मंदिर में पूजा

Dolly Sohi: 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

 

Latest Stories