महाशिवरात्रि के मौके पर 'Odela 2' से सामने आया Tamannaah Bhatia का लुक

महा शिवरात्री के मौके पर तमन्ना भाटिया की फिल्म ओडेला 2 से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है. इस पोस्टर में तमन्ना भाटिया शिव शक्ति के किरदार में नजर आ रही हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Odela 2: तमन्ना भाटिया अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं महा शिवरात्री के मौके पर एक्ट्रेस की फिल्म ओडेला 2 से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है. इस पोस्टर में तमन्ना भाटिया शिव शक्ति के किरदार में नजर आ रही हैं. इस पोस्टर पर फैंस कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

महादेव की भक्ति में लीन दिखी तमन्ना भाटिया

आपको बता दें तमन्ना भाटिया ने आज, 8 मार्च 2024 को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ओडेला 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस हाथ में डमरू और सिर पर तिलक लगाए महादेव की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'महाशिवरात्रि के इस शुभ दिन पर, मैं अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर की झलक साझा करते हुए बहुत खुश हूं. हर हर महादेव! हैप्पी महा शिवरात्रि'.

फिल्म ओडेला 2 की कहानी

वहीं ओडेला 2 तेलुगु सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का सीक्वल है.  फिल्म ओडेला 2 की कहानी एक ऐसे गांव पर आधारित होगी. जो अपनी संस्कृति और परंपराओं से बहुत समृद्ध है और कैसे एक ओडेला मलन्ना स्वामी इस गांव को बुरी ताकतों से बचाता है.

फिल्म ओडेला 2  में नजर आएंगे कई स्टार्स

इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के अलावा हीबा पटेल, वशिष्ठ एन सिम्हा, युवा, नागा महेश, वामसी, गगन विहानी और सुरेंद्र रेड्डी हैं. फिल्म के निर्देशक संपत नंदी हैं. जिन्होंने 'ओडेला रेलवे स्टेशन' भी बनवाया था. फिल्म के निर्माता डी मधु हैं. जिसे मधु क्रिएशन्स के तहत बनाया जा रहा है.

Read More:

Boney Kapoor ने अर्जुन कपूर को बताया गोद लिया हुआ बेटा, जाने पूरा सच!

महा शिवरात्रि पर Hema Malini ने की उज्जैन के इस्कॉन मंदिर में पूजा

Dolly Sohi: 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

Maidaan: सैय्यद अब्दुल रहीम बनकर मैदान में इतिहास रच पाएंगे अजय देवगन

 

Latest Stories