दिलजीत दोसांझ ने पहली बार दिखाई परिवार की झलक, इमोशनल हुई सिंगर की मां

ताजा खबर: यूके में मैनचेस्टर कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ ने पहली बार अपनी मां और बहन से मिलवाया. इस दौरान दिलजीत दोसांझ की मां इमोशनल नजर आई.

New Update
Diljit Dosanjh showed a glimpse of his family for the first time singer mother got emotional
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का नाम दुनियाभर में हर किसी की जुबान पर हैं. दिलजीत ने अपने कमाल के गानों और एक्टिंग से इंटरनेट पर आग लगा दी है. यूके में मैनचेस्टर कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ ने पहली बार अपनी मां और बहन से मिलवाया. इस दौरान दिलजीत दोसांझ की मां इमोशनल नजर आई.

इमोशनल हुई दिलजीत दोसांझ की मां

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने शनिवार को मैनचेस्टर में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट  के दौरान अपने परिवार से मिलवाया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिलजीत ने झुककर एक बुजुर्ग महिला को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, सिंगर ने बुजुर्ग महिला का हाथ भी पकड़ा और दर्शकों से कहा, ‘यह मेरी मां है’. जब उन्होंने  बुजुर्ग महिला को दोबारा गले लगाया तो उनकी मां की आंखें आंसुओं से भर आईं. इसके बाद दिलजीत ने फिर एक दूसरी महिला को प्रणाम किया और उनसे हाथ मिलाया. सिंगर ने कहा, 'वह मेरी बहन है और मेरा परिवार आज यहां आया है". सालों से अपने परिवार के प्रति सुरक्षात्मक रहे, इस परिचय ने नेटिज़न्स को मंत्रमुग्ध कर दिया.

बचपन से ही परिवार से दूर रहने लगे थे दिलजीत

This Is How Diljit Dosanjh, a Bollywood Actor, Helped Me Sail Through  Pandemic Lockdown | SELF

गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हमेशा अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखा है, यहां तक कि इंटरव्यू के दौरान भी उनके बारे में चर्चा करने से परहेज किया है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान दिलजीत ने अपने बचपन के बारे में बात की थी. उन्होंने खुलासा किया कि 11 साल की उम्र में जब उनके माता-पिता ने उन्हें उनके चाचा के पास रहने के लिए भेज दिया, तब से उनके माता-पिता से उनका रिश्ता खत्म हो गया. गायक ने कहा, "मैं ग्यारह साल का था जब मैंने अपना घर छोड़ दिया और अपने मामा जी के साथ रहने लगा. मैं अपना गांव छोड़कर शहर आ गया. मैं लुधियाना चला गया". दिलजीत के मां ने सिंगर के माता पिता कहा कि, 'उसे मेरे साथ शहर भेज दो' और मेरे माता-पिता ने कहा, 'हाँ, उसे ले जाओ.' मेरे माता-पिता ने मुझसे पूछा भी नहीं. मैं एक छोटे से कमरे में अकेला रहता था. मैं सिर्फ़ स्कूल जाता था और वापस आता था, वहां कोई टीवी नहीं था. मेरे पास बहुत समय था. साथ ही, उस समय हमारे पास मोबाइल फोन नहीं थे, अगर मुझे घर पर कॉल करना होता या अपने माता-पिता से कॉल रिसीव करनी होती, तो हमें पैसे खर्च करने पड़ते. इसलिए मैं अपने परिवार से दूर होने लगा".

अपने माता-पिता को लेकर दिलजीत ने कही थी ये बात

दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है: दोस्त का वायरल दावा |  दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है: दोस्त का वायरल दावा ...

वहीं अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा था, "मैं अपनी मां का बहुत सम्मान करता हूं. मेरे पिता बहुत प्यारे इंसान हैं. उन्होंने मुझसे कुछ नहीं पूछा. उन्होंने यह भी नहीं पूछा कि मैं किस स्कूल से पढ़ा हूं. लेकिन उनसे मेरा रिश्ता टूट गया. सिर्फ उनसे ही नहीं, सभी से".

26 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करेंगे दिलजीत

When Diljit Dosanjh Said Doing Films Without Turban is Not Possible

अपने अंतरराष्ट्रीय दौरे के बाद, दिलजीत दोसांझ इस अक्टूबर में अपने दौरे के भारतीय चरण की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. यह दौरा 26 अक्टूबर को दिल्ली के प्रसिद्ध जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुरू होगा. दिल्ली के बाद, वह हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी सहित कई प्रमुख शहरों में प्रदर्शन करेंगे.

Read More:

Mithun Chakraborty को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’ को लेकर निर्देशक ने दिया बयान

करण वीर मेहरा ने जीता खतरों के खिलाड़ी 14, बिग बॉस 18 में आएंगे नजर?

Alia Bhatt और Neetu Kapoor ने रणबीर कपूर को इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

Latest Stories