दिलजीत दोसांझ ने गुरुद्वारे में टेका मत्था,सामुदायिक सेवा में लिया भाग

ताजा खबर: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों 'द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन' में अपने धमाकेदार डेब्यू के लिए सुर्खियों में हैं.  वहीं शो में जाने से पहले दिलजीत दोसांझ ने अमृतसर के गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब का आशीर्वाद लिया.

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों 'द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन' में अपने धमाकेदार डेब्यू के लिए सुर्खियों में हैं.  वहीं शो में जाने से पहले दिलजीत दोसांझ ने अमृतसर के गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब का आशीर्वाद लिया.

सामुदायिक सेवा में दिलजीत दोसांझ ने लिया भाग

आपको बता दें दिलजीत दोसांझ ने रविवार 23 जून को अमृतसर के गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब का दौरा किया. दिलजीत ने गुरुद्वारा की अपनी यात्रा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया.वीडियो में  दिलजीत सफेद कॉलर वाला कुर्ता और मैचिंग ट्राउजर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. अपनी भक्ति और विनम्रता का प्रदर्शन करते हुए, दिलजीत सामुदायिक सेवा में भक्तों के साथ शामिल हुए.उन्होंने अपने कंधों पर लकड़ी की पालकी उठाई और पवित्र मंदिर में दूसरों के साथ चले. उन्होंने पवित्र सरोवर से पानी पिया और गुरुद्वारे में स्वयंसेवकों से प्रसाद ग्रहण कियाइस वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, "धन धन रामदास गुरु".

10 जुलाई को लॉस एंजिल्स में परफॉर्म करेंगे दिलजीत 

वहीं 28 अप्रैल को, दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर अपने वैंकूवर कॉन्सर्ट की झलकियां शेयर करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इतिहास लिखा जा चुका है. बीसी प्लेस स्टेडियम. टिकट बिक गए. दिल-इलुमिनाती टूर". पहली तस्वीर में पंजाबी स्टार को पूरी तरह से ब्लैक कलर  के कपड़े पहने मंच पर कमान संभालते हुए देखा जा सकता है.  इसके बाद दिलजीत दोसांझ 10 जुलाई को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में प्रदर्शन करेंगे. वह 13 जुलाई को टोरंटो, ओंटारियो के रोजर्स सेंटर में अपने दिल-लुमिनाती दौरे का समापन करेंगे.

फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 में नजर आएंगे दिलजीत 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ को आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ अमर सिंह चमकीला में देखा गया था. इम्तियाज अली की इस फिल्म में उनकी भूमिकाओं के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी. फिलहाल वह नीरू बाजवा के साथ अपनी पंजाबी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं. गायक अपनी आगामी एल्बम लिगेसी पर भी काम कर रहे हैं.

Read More:

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर, कपल ने की शादी की फोटोज शेयर

Latest Stories