नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

ताजा खबर: नाना पाटेकर इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी एक्टर्स में से एक हैं. वह लोकप्रिय मुद्दों पर खुलकर बोलते हैं. लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बड़े बेटे की मौत के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Nana Patekar

Nana Patekar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: नाना पाटेकर इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी एक्टर्स में  से एक हैं. उन्होंने कई बार अपने अभिनय कौशल से प्रशंसकों को प्रभावित किया है. वह लोकप्रिय मुद्दों पर खुलकर बोलते हैं. लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बड़े बेटे दुर्वासा की मौत के बारे में खुलकर बात की. बता दें नाना पाटेकर के बड़े बेटे दुर्वासा का निधन ढाई साल की उम्र में हो गया था.

अपने बेटे को देखकर नाना पाटेकर को होती थी नफरत

Nana Patekar felt disgusted to see him Actor talks About his Elder son  Death | Jansatta

दरअसल, नाना पाटेकर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “मेरा बड़ा बेटा जन्म से ही बीमार था. उसकी एक आंख में तकलीफ थी, उससे दिखाई नहीं देता था. मुझे इतनी घृणा हुई कि जब मैंने उसे देखा तो मैंने सोचा कि लोग क्या सोचेंगे, नाना का बेटा कैसा है. मैंने यह नहीं सोचा कि उसे क्या महसूस हुआ होगा या कैसा महसूस हुआ होगा. मैंने सिर्फ यह सोचा कि लोग मेरे बेटे के बारे में क्या सोचेंगे. उसका नाम दुर्वासा था. उसने हमारे साथ ढाई साल बिताए. लेकिन आप क्या कर सकते हैं, जीवन में कुछ चीजें होती रहती हैं.”नाना पाटेकर ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम हमेशा क्रोधित रहने वाले ऋषि दुर्वासा के नाम पर रखा है.

नाना पाटेकर का वर्कफ्रंट 
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नाना पाटेकर पिछले साल विवेक अग्निहोत्री की विचारोत्तेजक ड्रामा 'द वैक्सीन वॉर' का हिस्सा थे, जहां उन्होंने एक दमदार प्रदर्शन किया. इसके अतिरिक्त, उन्होंने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में 'ओले आले' में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगा दिए, एक ऐसी फिल्म जिसने दर्शकों को खूब पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली प्रदर्शन किया.

Read More:

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर, कपल ने की शादी की फोटोज शेयर

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

 

Latest Stories