प्रभास को डेट कर रही हैं दिशा पटानी, एक्ट्रेस ने हाथ पर बनवाया टैटू!

ताजा खबर: दिशा पटानी के हाथ पर बना टैटू काफी वायरल हो रहा हैं. अब ऐसी अफवाहें हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी कल्कि स्टाक प्रभास को डेट कर रही हैं.

New Update
Disha Patani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिशा पटानी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक तरफ एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म कल्कि 2898 AD की सफलता का आनंद ले रही हैं. वहीं दूसरी तरफ दिशा के हाथ पर बना टैटू काफी वायरल हो रहा हैं. अब ऐसी अफवाहें हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी प्रभास को डेट कर रही हैं.

टैटू बना प्रभास और दिशा की डेटिंग की वजह

दरअसल, दिशा पाटनी की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें उनके हाथ पर 'PD' लिखा नजर आ रहा है.एक्ट्रेस का टैटू देखकर फैंस उनके नए रिलेशनशिप के कयास लगाने लगे हैं और 'P' के शुरुआती अक्षर के बारे में सोचकर कह रहे हैं कि इसका मतलब प्रभास है.वायरल फोटो में दिशा ब्लू टॉप और व्हाइट पैंट पहने नजर आ रही हैं.इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लास और व्हाइट बैग भी कैरी किया हुआ है.हालांकि इस मामले में दिशा पाटनी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया हैं.

दिशा पटानी वर्कफ्रंट

Kalki 2898 AD trailer Disha Patani leaves an everlasting impression with  her onscreen presence

इस बीच, दिशा पटानी हाल ही में कल्कि 2898 में प्रभास की प्रेमिका की भूमिका निभाती हुई नजर आई. दिशा नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, मृणाल ठाकुर, बिग बी, कमल हासन, प्रभास, दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा जैसे कलाकार हैं.  इसके बाद दिशा पटानी जल्द ही सूर्या की फिल्म कंगुवा में नजर आएंगी जो 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. वह वेलकम फ्रैंचाइजी की आगामी फिल्म वेलकम टू द जंगल में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं.

Read More:

Bigg Boss OTT 3 में शुरु हुई लव स्टोरी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैशटैग

नॉमिनेशन के कारण वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने बहाएं आंसू

SS Rajamouli की फिल्म में पृथ्वीराज-महेश बाबू का होगा आमना-सामना?

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' हुई पोस्टपोन

 

Latest Stories