Savi की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Divya Khosla

'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' की सफलता के बीच दिव्या खोसला ने सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

New Update
Divya Khosla

Divya Khosla

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी प्यार भी मिल रहा हैं. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार के अलावा अनिल कपूर, हर्षवर्धन राणे और हिमांशी चौधरी भी मुख्य भूमिका में नजर आए. वहीं 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' की सफलता के बीच दिव्या खोसला ने सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

दिव्या खोसला ने फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें

आपको बता दें फिल्म 'सावी' की सफलता के बाद दिव्या खोसला ने सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वीडियो में सफेद सलवार सूट और दुपट्टा पहने दिव्या ने गणपति के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. मंदिर के बाहर उन्होंने अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई.

ये हैं सावी की कहानी

Savi Hindi Review: सरप्राइज कर देगी दिव्या खोसला की एक्टिंग, कैसी है 'सावी'?  | Savi Movie review in hindi divya khossla anil kapoor harshvardhan rane  film | TV9 Bharatvarsh

फिल्म की कहानी की बात करें तो सावी (दिव्या) अपने पति (हर्षवर्धन) को जेल से छुड़ाने की योजना बनाती है, जिसे पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है और कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इस योजना में सावी की मदद मिस्टर पॉल (अनिल कपूर) करते हैं, जो पहले अपराधी रह चुके हैं और बाद में लेखक बन जाते हैं.

Divya Khosla

Read More:

रेव पार्टी मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा को किया गया गिरफ्तार

Varun Dhawan ने नताशा के साथ बेटी 'बेबी धवन' का वेलकम वीडियो किया शेयर

सैफ से तलाक लेने के बाद एक्टिंग में वापसी करने पर अमृता ने दिया बयान

साउथ इंडस्ट्री में आने से श्रीदेवी के करीब महसूस करती हैं जान्हवी कपूर

Latest Stories