साउथ इंडस्ट्री में आने से श्रीदेवी के करीब महसूस करती हैं जान्हवी कपूर

ताजा खबर: जान्हवी कपूर साउथ सिनेमा में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने साउथ सिनेमा में अपने डेब्यू के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें क्यों लगता है कि इंडस्ट्री में कदम रखने का यह सही समय है.

New Update
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जाह्नवी कपूर इस समय फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  में अपने अभिनय को लेकर काफी तारीफें बटोर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव भी नजर आ रहे हैं.  यही नहीं जाह्नवी साउथ सिनेमा में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने साउथ सिनेमा में अपने डेब्यू के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें क्यों लगता है कि इंडस्ट्री में कदम रखने का यह सही समय है.

जाह्नवी कपूर ने साउथ सिनेमा में डेब्यू करने को लेकर कही ये बात

जो मेरे साथ हुआ, मैं उसी के लायक हूं' मां श्रीदेवी के निधन के 5 साल बाद ऐसा  क्यों बोलीं जान्हवी कपूर | Janhvi Kapoor's Pain Spilled Over Mother  Sridevi's Death, Said -

एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर ने कहा कि साउथ सिनेमा में डेब्यू करने का यह “सही समय” है. उन्होंने कहा, "किसी तरह यह मुझे मेरी मां के करीब महसूस कराता है, उस माहौल में रहना, साथ ही उस भाषा को सुनना और बोलना.मुझे लगा कि यह सही समय है, मुझे लगा कि मैं इस ओर आकर्षित हो रही हूं.मां का एनटीआर सर और राम चरण सर के परिवारों के साथ ऐसा इतिहास है, यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं इन दोनों बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करने में सक्षम हूं”.

हमेशा से साउथ सिनेमा की फैन रही हैं जाह्नवी कपूर

Whatever I say people will criticize on what did Janhvi Kapoor say this-मैं  कुछ भी कहूं, लोग आलोचना ही करेंगे- किस बात पर ऐसा बोलीं जान्हवी कपूर?  जानिये | Jansatta

जाह्नवी कपूर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं हमेशा से साउथ सिनेमा की फैन रही हूं.मुझे वह दृढ़ विश्वास पसंद है जिसके साथ वे फिल्में बनाते हैं और फिल्मों में अभिनेताओं का करिश्मा अद्भुत है.ऐसा नहीं है कि हमारे पास करिश्मा नहीं है, लेकिन जिस तरह से वे अपने नायकों और नायिकाओं को चित्रित करते हैं वह वास्तव में अलग है.तेलुगु, तमिल और मलयालम सिनेमा का स्वाद अलग है.वे सभी बहुत अलग हैं।"

देवरा में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने पूरी की डेब्यू टॉलीवुड फिल्म 'देवरा' की शूटिंग, सेट से शेयर  की एक्ट्रेस ने तस्वीर - Janhvi Kapoor

बता दें जाह्नवी कपूर फिल्म 'देवरा' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं.इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.इस फिल्म का निर्देशन कोरटाला शिवा ने किया है.फिल्म में सैफ अली खान विलेन का किरदार निभा रहे हैं.जाह्नवी कपूर की तरह सैफ अली खान भी इस फिल्म के जरिए साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं.इसके अलावा जाह्नवी के पास राम चरण की फिल्म भी हैं.

 

Read More:

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए आसिम रियाज

कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म से सामने आया Suriya का रेट्रो लुक

शर्मिन सहगल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'एक समय ऐसा था जब...'

Raveena Tandon मारपीट विवाद पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन

 

 

 

 

Latest Stories