Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव मामले में हर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं एल्विश यादव को नोएडा की एक स्थानीय अदालत में सुनवाई के लिए पेश किया गया था जहां उनकी सुनवाई को स्थगित कर दिया गया.

New Update
Elvish Yadav

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Elvish Yadav case: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव मामले में हर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. बीते दिन 20 मार्च 2024 को नोएडा पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वहीं एल्विश यादव को नोएडा की एक स्थानीय अदालत में सुनवाई के लिए पेश किया गया था जहां उनकी सुनवाई को स्थगित कर दिया गया.

एल्विश के जिगरी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक एल्विश यादव पर लगाई गई धाराओं में संशोधन के लिए उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. बुधवार, को ही इस मामले में उसके जिगरी दोस्त विनय को भी गिरफ्तार किया गया था, उसके अलावा ईश्वर नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि ईश्वर ही वह शख्स है जो सपेरे राहुल को सांप सप्लाई करता था. हालांकि, उनका कहना है कि वह एल्विश को नहीं जानते और न ही उनसे मिले हैं.

एल्विश यादव को नहीं मिली जमानत

20 मार्च 2024 को एल्विश यादव को नोएडा की एक स्थानीय अदालत में उसकी जमानत पर सुनवाई के लिए ले जाया गया था जहां पर उनकी सुनवाई को स्थगित कर दिया गया. वहीं एल्विश यादव के वकील उन्हें जमानत दिलाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बुधवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि वकीलों की हड़ताल के कारण ऐसा हुआ है. 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में रहेंगे एल्विश यादव

YouTuber Elvish Yadav: पूड़ी-सब्जी और हलवा खाया... जेल में कैसे बीती एल्विश  यादव की पहली रात? - How YouTuber Elvish Yadav spent his first night in  Noida jail

वहीं एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार, 17 मार्च को सांप को जहर देने के एक मामले में गिरफ्तार किया था. उन्होंने कहा कि मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था.  वह 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. 

Read More:

'नायक' के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने दिया रिएक्शन

जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli, बेटे ने बताया हाल

RC 16 की पूजा सेरेमनी में राम चरण- जाह्नवी कपूर समेत पहुंचे कई स्टार्स

Mirzapur 3: कालीन भैया ने शेयर किया मिर्जापुर 3 का पोस्टर

 

 

 

 

Latest Stories